1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दोस्त ने ही की थी दोस्त की हत्या, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

दोस्त ने ही की थी दोस्त की हत्या, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

बलरामपुर थाना क्षेत्र के झलझली गांव से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक दोस्त ने ही लूट के मकसद से अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी.

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बलरामपुर थाना क्षेत्र के झलझली गांव से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक दोस्त ने ही लूट के मकसद से अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी. दरअसल बंगाल के रायगंज जिला के करणदिघी के मिथुन महतो की दोस्ती क्षत्रो सिंघा से थी. दोनों दोस्त एक साथ ऑटो चलाते थे, उत्तर दिनाजपुर करणदिघी थाना क्षेत्र का निवासी मिथुन पिछले 1 सितंबर से गायब था. पिता ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज दर्ज करवाया था.

पढ़ें :- बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने सेना के जवान को गोली मार कर फेंका, हालत चिंताजनक

इसके बाद 4 सितंबर को कटिहार जिले के बलरामपुर थाना क्षेत्र के झलझली गांव के समीप मिथुन का शव बरामद हुआ था, जिसमें पुलिस ने तफ्तीश शुरू की, तो जानकारी प्राप्त हुई कि हत्या के इस घटना को अंजाम देने में मृतक मिथुन का दोस्त भी शामिल है. कटिहार पुलिस अधीक्षक ने इस मामले का खुलासा करते हुए कहा कि दोस्ती में विश्वासघात करते हुए क्षत्रो सिंघा अपने एक और साथी के साथ मिलकर योजना बनाइ मिथुन से रुपया और ऑटो लूटने के उद्देश्य से टेंपो स्टैंड से सवारी ले जाने के नाम पर उसे ले गया और सुनसान जगह देख कर बलरामपुर थाना क्षेत्र के झलझली गांव के समीप सिर में गोली मारकर हत्या कर दी और सड़क किनारे झाड़ियों में उसका शव फेंक दिया.

पुलिस ने घटना में शामिल छात्रों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने इस मामले से जुड़े मिथुन का पैसा, मोबाइल और ऑटो भी बरामद कर लिया. दोनों के पास से एक देसी पिस्तौल, तीन जिंदा कारतूस और 4 मोबाइल के अलावा लूटी गई ऑटो भी बरामद की. मुख्य आरोपी क्षत्रो सिंघो ने भी अपने बयान में लूट के मकसद से दोस्त की हत्या की बात को कबूल कर लिया है.

पढ़ें :- पटना के ठेकेदार राकेश सिंह के यहां आयकर का छापा, पकड़ी गई 130 करोड़ की गड़बड़ी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...