1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. भाजपा के लिए कोई बड़े फैक्टर नहीं थे बाबुल सुप्रियो :अर्जुन सिंह

भाजपा के लिए कोई बड़े फैक्टर नहीं थे बाबुल सुप्रियो :अर्जुन सिंह

भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने दावा किया कि बाबुल सुप्रिया कोई फैक्टर नहीं थे, वह अपना चुनाव टॉलीगंज में 50 हजार से अधिक मतों से हार गए थे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में इस समय उपचुनाव का प्रचार जोरों पर चल रहा है। उपचुनाव के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के भाजपा छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने पर भाजपा सासंद अर्जुन सिंह ने तंज कसा है।

पढ़ें :- Jharkhand IAS Pooja Singhal Case : निशिकांत का ट्विट ‘वार’, चौधरी जी के मोबाइल डिटेल का राज किश्तों में खोलेंगे

रविवार को बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने दावा किया कि बाबुल सुप्रिया कोई फैक्टर नहीं थे, वह अपना चुनाव टॉलीगंज में 50 हजार से अधिक मतों से हार गए थे। सांसद अर्जुन सिंह भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल के लिए यहां चुनाव प्रचार कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी जहां से उम्मीदवार हैं, वहां विपक्षी उम्मीदवार को चुनाव प्रचार में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सिंह ने कहा कि हर दिन हमारे पोस्टर फाड़ दिए जा रहे हैं। लोग निष्पक्ष, शांतिपूर्ण मतदान की प्रतीक्षा कर रहे हैं। लेकिन यहां ऐसा नहीं है। ऐसी अवस्था में हमें एक एक वोट के लिए लड़ना पड़ रहा है।

इसके अलावा रविवार को इको पार्क में प्रातः भ्रमण के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने बाबुल पर कटाक्ष करते हुए उन्हें पॉलिटिकल टूरिस्ट करार दिया। उन्होंने कहा कि वह एक कलाकार हैं। उन्हें अच्छी तरह से राजनीति करने दें। इससे पहले भी मैंने कई बार कहा है कि बाबुल को अच्छी तरह से राजनीति करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बाबुल सुप्रियो आवेग से राजनीति करते हैं। पार्टियों को बदलने का फैसला भी आवेग पर आधारित है। वे सांसद थे, मंत्री थे लेकिन वे कभी भाजपा का नहीं बन पाए। उन्होंने यह फैसला में भावुकता में लिया है। राजनीति से जुड़े नेता अगर इस तरह से पार्टी बदलते रहे, तो लोगों में गलत संदेश जाएगा। राजनीतिक नेताओं के प्रति लोगों का सम्मान खत्म हो जाता है। भाजपा पर लाखों लोगों का विश्वास है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...