1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उत्तर प्रदेश : पुख्ता साक्ष्य जुटाने में जुटी सीबीआई पहुंची बाघम्बरी गद्दी

उत्तर प्रदेश : पुख्ता साक्ष्य जुटाने में जुटी सीबीआई पहुंची बाघम्बरी गद्दी

तीसरे दिन बाघम्बरी गद्दी पहुंची सीबीआई टीम रिमांड को लेकर कोर्ट में चल रही बहस

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

प्रयागराज,27 सितम्बर। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रहे महंत नरेन्द्र गिरी की हुई रहस्यमय मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए सोमवार को सीबीआई टीम एक बार फिर बाघम्बरी गद्दी पहुंची। पिछले तीन दिन से सीबीआई टीम मामले की पुख्ता साक्ष्य जुटाने में जुटी हुई है। बिखरी कड़ियों को जोड़ने के लिए सीबीआई की 20 सदस्यीय टीम यहां के लोगों से पूछताछ कर रही है।

पढ़ें :- प्रतापगढ़ में ट्रक पर लदी 315 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद,दो आरोपित गिरफ्तार

आपको बता दें कि सीबीआई की टीम सोमवार की सुबह लगभग ग्यारह बजे बाघम्बरी गद्दी पहुंची। टीम के साथ फॉरेंसिक दस्ता भी मौजूद था। सूत्रों की मानें तो टीम को कुछ सवालों का अब तक तार्किक जवाब नहीं मिल सका है। टीम महंत के शिष्यों और कथित सुसाइड नोट में करोड़ों की संपत्ति की जिम्मेदार सन्त बलबीर गिरी से भी पूछताछ कर सकती है।

रिमांड को लेकर कोर्ट में चल रही बहस

सीबीआई द्वारा महंत नरेन्द्र गिरी की संदिग्ध मौत मामले में तीनों आरोपियों की कस्टडी रिमांड के लिए सीजेएम कोर्ट प्रयागराज में याचिका दाखिल की गयी है। बता दें कि इस मामले के मुख्य जांच अधिकारी केएस नेगी ने आरोपियों की दस दिन की रिमांड मांगी है। वहीं इस मामले में मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए एसआईटी टीम भी आरोपियों की रिमांड मांग रही है। अब इसको लेकर आनंद गिरी के अधिवक्ता सुधीर ने कोर्ट में बहस कर ली है। न्यायालय ने लंच के बाद अपना फैसला सुनाने का निर्णय किया है।

पढ़ें :- विद्युत शॉर्ट सर्किट से सब्जी मंडी में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...