1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उत्तर प्रदेश : कानपुर से बाहुबली अतीक का परिवार ओवैसी की पार्टी से ठोकेगा ताल

उत्तर प्रदेश : कानपुर से बाहुबली अतीक का परिवार ओवैसी की पार्टी से ठोकेगा ताल

एआईएमआईएम अध्यक्ष ने कानपुर की जनसभा में दिये साफ संकेत.

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

कानपुर, 26 सितम्बर। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही ओवैसी की पार्टी सक्रिय हो गई है। रविवार को पार्टी अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी कानपुर की जनसभा में जहां सत्ताधारी पार्टी के साथ सपा कांग्रेस और बसपा पर निशाना साधा तो वहीं मुस्लिमों को एकजुट रहने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद अतीक अहमद को उनका परिवार पांच साल से नहीं देख पाया। आगामी विधानसभा चुनाव में उनके परिवार को टिकट दिया जाएगा और जनता के सहयोग से उन्हे जीत भी मिलेगी।

पढ़ें :- Inflammatory Speech : दिल्ली में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ FIR, 30 कार्यकर्ता गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी रविवार को कानपुर पहुंचे। यहां पर जाजमऊ के तेल मिल कंपाउंड के पास ग्राउंड में उन्होंने जनसभा की। ओवैसी ने सत्ताधारी पार्टी भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में कहीं भी लोकतंत्र नहीं है। मुस्लिमों को उनका अधिकार नहीं मिल रहा है और सपा, कांग्रेस और बसपा भी मुसलमानों को भय दिखाकर सिर्फ वोट ले रही है।

सभी विपक्षी पार्टियों में हिम्मत नहीं है कि मुसलमानों के अधिकार की बात खुले मंच से रख सकें। लोगों से अपील करते हुए वे बोले कि विधानसभा चुनाव में मजलिस के उम्मीदवार को ही जिताएं। कहा, जिसके पास ताकत हाेती है उन्हें सुना जाता है। उत्तर प्रदेश में आज स्थिति यह है कि मुसलमानों का कोई नेता नहीं है। मुझे मरने से पहले ख्वाहिश है कि आपके यहां 100 मुस्लिम नेता हो।

ओवैसी ने आगे कहा कि पूर्व सांसद अतीक साहब की पत्नी बच्चों ने पांच साल से उन्हें नहीं देखा। आजम खान जेल में हैं, उन्हें फंसाया गया। घर गिरा दिया गया। सूरज निकलेगा और धूप निकलेगी। आज तुम अपने हक को नहीं पहचानोगे, तो नुकसान हमारा ही होगा। टीवी वाले कुछ बोलें, लेकिन मैं अतीक और परिवार को टिकट दूंगा।

आप लोगों से मेरी अपील है कि पार्टी के पक्ष में मतदान कर अतीक के परिवार को जिताने का काम करें। ओवैसी के बयान से लगभग साफ हो गया कि कानपुर की कैंट विधानसभा सीट से अतीक की पत्नी शाइस्ता एआईएमआईएम से चुनावी ताल ठोकेंगी।

पढ़ें :- Assembly Elections 2022 : सोमवार को यूपी में आखिरी चरण का मतदान, 9 जिले की 54 सीटों पर होगा मतदान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...