1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. बांग्लादेश में दो नावों की टक्कर में 22 लोगों की मौत

बांग्लादेश में दो नावों की टक्कर में 22 लोगों की मौत

एक यात्री नौका और एक मालवाहक नौका के बीच टक्कर में यात्री नौका डूब गई, जिसमें 100 से अधिक लोग सवार थे। अधिकारियों ने बताया कि मालवाहक नौका के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बांग्लादेश में दो नावों के बीच भीषण टक्कर में 22 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार एक यात्री नौका और एक मालवाहक नौका के बीच टक्कर में यात्री नौका डूब गई, जिसमें 100 से अधिक लोग सवार थे। अधिकारियों ने बताया कि मालवाहक नौका के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पढ़ें :- पीएम मोदी की ढाका यात्रा के बाद बांग्लादेश में हिंसा भड़काने वाले को खुफिया पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजधानी ढाका से 82 किलोमीटर दूर ब्रह्मनबारी जिले में एक बड़े जलाशय में नौका शुक्रवार की शाम को डूब गई। जिले के अग्निशमन सेवा एवं सिविल डिफेंस के अधिकारी एमोन सरकार ने कहा कि करीब 24 घंटे की तलाशी अभियान के बाद किसी भी यात्री के लापता होने की संभावना नहीं है। शुरुआती रिपोर्ट में बताया गया कि करीब 50 यात्री लापता हैं।

सरकार के अनुसार शनिवार को किसी के लापता होने की कोई जानकारी नहीं है। यात्रियों की कोई सूची नहीं थी। इससे पहले इस हादसे को लेकर शुक्रवार को जो खबर आई थी उसमें कहा गया था कि बांग्लादेश के मध्य ब्राह्मण बाडिया में तीताश नदी में इंजन से चलने वाली एक यात्री नाव के डूब जाने से कम से कम 20 लोगों की मौत हो गई जबकि दर्जनों लोगों के लापता होने की आशंका उस वक्त जताई गई थी। हालांकि, अब मृतकों की संख्या 22 हो गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...