1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बैंक ऑफ इंडिया ने लद्दाख के लेह में खोली पहली शाखा

बैंक ऑफ इंडिया ने लद्दाख के लेह में खोली पहली शाखा

लेह के निवासियों को सातों दिन 24 घंटे बैंकिंग सेवाएं मुहैया कराने के लिए ई-गैलरी की सुविधा के साथ पूरी तरह से कम्प्यूटरीकरण और डिजिटलीकरण है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 22 अक्टूबर। सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ इंडिया (BOI) ने केद्र शासित प्रदेश लद्दाख के लेह में अपनी पहली शाखा खोली है। इसके साथ ही बैंक ने लद्दाख में अपने परिचालन का विस्तार भी किया है। इस मौके पर बैंक के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि ‘हम अपनी सेवाओं को देश के दूर-दराज के इलाकों में रहने वाले लोगों तक पहुंचाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं।’

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ जारी, एक जवान घायल, पढ़ें

बैंक ऑफ इंडिया के प्रवक्ता ने शुक्रवार को कहा कि ये शाखा देश और विदेश में बैंक की ओर से खोली गई 5086वीं शाखा है। उन्होंने बताया कि ये लेह के निवासियों को सातों दिन 24 घंटे बैंकिंग सेवाएं मुहैया कराने के लिए ई-गैलरी की सुविधा के साथ पूरी तरह से कम्प्यूटरीकरण और डिजिटलीकरण है। लेह शाखा का उद्घाटन BOI के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी एके दास ने किया।

इस मौके पर एके दास ने कहा कि बैंक देश के दूर-दराज के इलाकों में रहने वाले लोगों तक अपनी सेवाओं का विस्तार करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। यहां बैंक की शाखा खोलना इस लक्ष्य की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। इस मौके पर क्षेत्रीय महाप्रबंधक एके जैन, क्षेत्रीय प्रबंधक वासुदेव, शाखा प्रबंधक संगीता और कई स्थानीय गण्यमान्य लोग और ग्राहक मौजूद रहे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...