1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बरेली : नवाबगंज सीट से बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार का कोरोना से निधन

बरेली : नवाबगंज सीट से बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार का कोरोना से निधन

बरेली की नवाबगंज सीट से बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार का बुधवार को कोरोना से निधन हो गया है। वह यूपी और भाजपा के तीसरे विधायक हैं, जिनका कोरोना की दूसरी लहर में अब तक निधन हो चुका है। बता दें कि बीते 18 अप्रैल को केसर सिंह गंगवार कोरोना पॉजिटिव हुए थे।

By Team India Voice 
Updated Date

बरेली। बरेली की नवाबगंज सीट से बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार का बुधवार को कोरोना से निधन हो गया है। वह यूपी और भाजपा के तीसरे विधायक हैं, जिनका कोरोना की दूसरी लहर में अब तक निधन हो चुका है। बता दें कि बीते 18 अप्रैल को केसर सिंह गंगवार कोरोना पॉजिटिव हुए थे। शुरुआती इलाज बरेली के राममूर्ति मेडिकल कॉलेज हुआ है। इससे पहले औरैया से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर और लखनऊ पश्चिम से विधायक सुरेश श्रीवास्तव का कोरोना से निधन हो चुका है।

पढ़ें :- IAS Pooja Singhal Case : झारखंड और बिहार में 7 ठिकानों पर ED का छापा, पूजा के करीबी विशाल चौधरी के ठिकानों पर रेड, जानें और किस के ठिकानों पर हुई छापेमारी

जानकारी के मुताबिक, नोएडा में इलाज के दौरान विधायक केसर सिंह का निधन हुआ है। नोएडा से पहले उनका इलाज बरेली के राममूर्ति मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में चल रहा था। लेकिन वहां पर बेहतर इलाज नहीं मिलने पर कुछ दिन पहले परिवार ने नोएडा में भर्ती कराया था, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। विधायक केसर सिंह के निधन से बरेली में शोक की लहर है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...