Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सावधान हो जाईए! यूपी में बढ़ा कोरोना का खतरा, 24 घंटे में मिले 12787 नए केस, लखनऊ में संक्रमितों का आंकड़ा चार हजार के पार

सावधान हो जाईए! यूपी में बढ़ा कोरोना का खतरा, 24 घंटे में मिले 12787 नए केस, लखनऊ में संक्रमितों का आंकड़ा चार हजार के पार

उत्तर प्रदेश में कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है। कोरोना के बढ़ते खतरे के कारण यूपी सरकार ने सख्ती शुरू कर दी है। बावजूद इसके कोरोना संक्रमण का खतरा कम नहीं हो रहा है। बीते 24 घंटे में उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड आंकड़े सामने आए हैं, जिसके कारण लोगों के मन में डर बैठ गया है। स्वास्थ्य विभाग के जारी आंकड़ों के मुताबिक, 24 घंटे में प्रदेश में 12787 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है। कोरोना के बढ़ते खतरे के कारण यूपी सरकार ने सख्ती शुरू कर दी है। बावजूद इसके कोरोना संक्रमण का खतरा कम नहीं हो रहा है। बीते 24 घंटे में उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड आंकड़े सामने आए हैं, जिसके कारण लोगों के मन में डर बैठ गया है। स्वास्थ्य विभाग के जारी आंकड़ों के मुताबिक, 24 घंटे में प्रदेश में 12787 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं।

पढ़ें :- रायबरेली में भीषण सड़क हादसा, डंपर ने बोलेरो कार को मारी जोरदार टक्कर, तीन लोगों की मौत

कोरोना का ये आंकड़ा अभी तक का सबसे ज्यादा है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, लखनऊ में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। यहां पर बीते 24 घंटे में 4059 नए केस मिले हैं, जबकि प्रयागराज में 1460, वाराणसी में 983, कानपुर नगर में 706, गोरखपुर में 422 कोरोना संक्रमित मिले हैं।

बता दें कि, यूपी में बीते 24 घंटे में आए कोरोना के ये आंकड़े बेहद ही हैरान करने वाले हैं। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए यूपी सरकार ने सख्ती शुरू कर दी है। कई जिलों में नाइट कफ् र्यू भी लगा दिया गया है। इसके बाद भी कोरोना संक्रमण का ये आंकड़ा बेहद ही डराने वाला है।

 

पढ़ें :- Pervez Musharraf Death: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का निधन, लंबे समय से थे बीमार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com