1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बेगूसराय : AK-47 और भारी मात्रा में गोली समेत चार संदिग्ध गिरफ्तार !

बेगूसराय : AK-47 और भारी मात्रा में गोली समेत चार संदिग्ध गिरफ्तार !

बिहार पुलिस ने बेगुसराय से चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि संदिग्धों के पास से AK-47 , मैग्जीन , तथा भारी मात्रा में गोली भी बरामद की है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बेगूसराय, 20 सितम्बर। बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर पुलिस ने चार संदिग्धों को एके-47 राइफल, मैगजीन तथा बड़ी मात्रा में गोली के साथ गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि इस अत्याधुनिक स्वचालित हथियार के साथ पुलिस ने हाल ही मेंं जेल से निकले एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। लिहाजा गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ केे आधार पर उसके गैंग के तीन अन्य साथियोंं को भी पकड़ा गया है। गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ जारी रहने के कारण स्थानीय पुलिस अभी इस संबंध में कुछ बोल नहीं रही है।

पढ़ें :- रोहतास : पुलिसकर्मियों द्वारा महिला के साथ अभद्रता का वीडियो वायरल, ASI लाइन हाजिर

आपको बता दें कि AK-47 के साथ अपराधी की गिरफ्तारी नगर थाना क्षेत्र के कपस्या चौक के समीप से हुई है। बताया जा रहा है कि सोमवार को अगले सुबह करीब तीन बजे अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए बरौनी रिफाइनरी टाउनशिप गेट के समीप स्थित कपस्या चौक पर जुटे हुए थे। इसी दौरान अपराधी और बड़े हथियार को देखकर एक शख्स ने इसकी सूचना नगर थाना को दे दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई जिसके बाद पूरी तैयारी के साथ पहुंची पुलिस टीम ने चिन्हित ठिकानों पर छापा मार दिया साथ ही कड़ी घेराबंदी कर भी । पुलिस के आने की भनक लगते ही अंधेरे का फायदा उठाकर शेष अपराधी भाग निकले, लेकिन पुलिस ने एक अपराधी को पकड़ लिया। इसके बाद मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहने वाले उक्त अपराधी के पास से एक एके-47 दो मैगजीन, करीब सैंकड़ों गोली साथ ही छह लाख रुपया भी बरामद किया गया है।

हथियार और गोली के साथ गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के आधार पर एक जगह से दो तथा दूसरी जगह से एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारी पकड़े गए सभी बदमाशों से पूछताछ कर रहे है। उल्लेखनीय है कि बेगूसराय का एके-47 के साथ पुराना रिश्ता है। कहा जाता है कि बिहार में सबसे पहले बेगूसराय के रहने वाले अशोक सम्राट ने एके-47 का उपयोग किया था। बाद के दिनों में कई अपराधी गिरोहों के पास यह हथियार धड़ल्ले से आते-जाते रहे तथा पुलिस को भी कई बार बरामद करने में सफलता मिल चुकी है।

पढ़ें :- बिहार के दरभंगा में पुजारी की गोली मारकर हत्या
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...