1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सोशल मीडिया पर दोस्ती फिर प्यार और फिर बलात्कार

सोशल मीडिया पर दोस्ती फिर प्यार और फिर बलात्कार

सोशल मीडिया पर एक महिला की बातचीत एक नौकरी दिलाने वाले शख्स के साथ शुरू हुई, धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार मे तबदील हुई और फिर ये रिश्ता महिला के लिए बलात्कार की घटना बन गई।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 17 सितंबर। बाहरी उत्तरी जिले के भलस्वा डेयरी इलाके में एक शादीशुदा महिला की सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति से दोस्ती हुई। जिसने खुद को अविवाहित बताकर उसको अपने प्यार में फंसाया, उसके साथ कार में बलात्कार किया। जब पीड़ित महिला ने उसकी रिपोर्ट दर्ज करवाने की बात कही तो आरोपित ने उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी।

पढ़ें :- पंजाब: विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के खिलाफ बलात्कार मामले में गैर जमानती वारंट जारी

पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान पर फरार आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित की तलाश में छापेमारी कर रही है।

पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि 28 वर्षीय पीड़ित महिला अपनी बेटी के साथ भलस्वा डेयरी इलाके में रहती है। वह काफी समय से अपने पति से पारिवारिक कलह के कारण अलग रह रही है। उसने पुलिस को बताया कि करीब सात महीने पहले आरोपित अनिल से फेसबुक के जरिये बातचीत हुई थी। शुरू में अनिल के बारे में पता चला था कि वह नौकरी लगवाता है।

उसने उसको मैसेज किया था, लेकिन बाद में पता चला कि वह ऐसा कुछ नहीं करता। उसने उससे कोई बात नहीं की थी, लेकिन अनिल ने उसको मैसेज भेजा,जिसके बाद दोनों की बातचीत होने लगी। दोनों में दोस्ती और प्यार हो गया। अनिल ने कहा था वह तुमको और बेटी को साथ रख लूंगा। वह अपनी मां से शादी करने की बात भी करेगा। कई बार अनिल ने उसको बाहर मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन पीड़िता ने हर बार अपनी मजबूरी बताकर मिलने से मना कर दिया।

वारदात वाले दिन वह भलस्वा बाई पास पर कार लेकर आया। जब वह कार में बैठाकर पार्क व होटल ले जा रहा था। उसने मना कर दिया। पीड़िता को वह भलस्वा स्थित झील के पास ले गई। जब उसको झील के पास बैठने के लिए कहा उसने मना कर दिया। उसने कार में उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। उसने कहा अगर परिवार वाले नहीं मानें तो वह तुमको और बेटी को कहीं ओर ले जाकर रहेगा। आरोपित ने पीड़िता को अपनी बातों में ले लिया।

पढ़ें :- यौन दुराचार मामला : पुलिस की कड़ी पूछताछ से बच्चे की तबीयत बिगड़ी

बाद में अनिल ने फोन पर बताया कि मामा जी शादी करने से मना कर रहे हैं। जब उसको पुलिस में शिकायत करने की बात कही। उसने कहा कि मैं तुम्हारी बेटी को जान से मार दूंगा। खुद को ठगा महसूस करके पीड़िता ने हिम्मत कर पुलिस को आपबीती बताकर आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी।

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...