1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. भोजपुरी निर्देशक अजय कुमार ने किया कम बैक, मै तेरा लाडला की शूटिंग में है व्यस्त

भोजपुरी निर्देशक अजय कुमार ने किया कम बैक, मै तेरा लाडला की शूटिंग में है व्यस्त

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर फ़िल्म निर्देशक 'अजय कुमार' फिल्म 'हम यार है तुम्हारे' और 'मै तेरा लाडला' से एक बार फिर भोजपुरी सिनेमा में दमदार वापसी कर रहे है।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के मशहूर फ़िल्म निर्देशक ‘अजय कुमार’ फिल्म ‘हम यार है तुम्हारे’ और ‘मै तेरा लाडला’ से एक बार फिर भोजपुरी सिनेमा में दमदार वापसी कर रहे है। फ़िल्म ‘पागल प्रेमी’ से निर्देशन के क्षेत्र में अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले अजय कुमार अभी तक आधा दर्जन से ज्यादा फिल्मों का सफल निर्देशन कर चुके हैं। खास बात यह है की अभी तक निर्देशक अजय कुमार ने जितनी भी फिल्मों का निर्देशन किया है वो सभी फिल्में सुपर हिट साबित हुई हैं।

पढ़ें :- फिल्म 'काली' के विवादित पोस्टर पर डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज

आपको बात दें, कि अजय कुमार की फिल्मों की तो बतौर निर्देशक अजय कुमार ने अपनी फ़िल्म पागल प्रेमी की थी। इस फिल्म में सदाबहार अभिनेता विनय आनंद और संगीता तिवारी लीड कैरेक्टर में नज़र आई थीं। इसके बाद निर्देशक अजय कुमार ने मेगा स्टार मनोज तिवारी और अभिनेत्री गुंजन पंत को लेकर ‘यादव पान भंडार ‘ किए, जो उस समय की बड़ी हिट साबित हुई थीं।

वहीं बैक टू बैक हिट फिल्मों से अजय कुमार ने भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बना ली थी। जिसके चलते अजय कुमार एक के एक बड़ी फिल्मों का निर्देशन करते नज़र आए। जिसमे पावर स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की बहुचर्चित फिल्म ‘ठोक देब’ और ‘सईयां सुपरस्टार’ शामिल हैं। ये दोनों फिल्म बॉक्स ऑफिस सुपर डुपर हिट साबित हुई थी। खास बात ये भी है की निर्देशक अजय कुमार की फ़िल्म ‘सईयां सुपरस्टार’ को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा 65 लाख रुपए की सब्सिडी भी मिली है जो अपने आप में बहुत बड़ी बात है।

इन फिल्मों के बाद अजय कुमार एक लंबे अर्से बाद सीधे प्रिंस सिंह राजपूत स्टारर फ़िल्म ‘हम यार है तुम्हारे’ का निर्देशन करते नज़र आए। जो साल 2020 के आखरी महीने में शूरू हुई थी। कोविड की मार झेल चुके साल 2020 के बाद साल 2021 अजय कुमार के लिए अब तक शानदार रहा है क्योंकि साल के शुरूआती महीने में ही अजय एक बार फिर से निर्देशन करते नज़र आए।

फिल्म को लेकर है उत्साहित 

एक खास बातचीत में निर्देशक अजय कुमार ने बताया की मैं उत्साहित हूं वापसी करके। क्योंकि लंबे अंतराल बाद वापसी करना थोड़ा मुश्किल होता है लेकिन अच्छी फिल्मों का एक बार फिर निर्देशन करना सुखद अनुभव है। अजय कुमार ने बताया की इस साल वो एक के एक कई फिल्मों का निर्देशन करने जा रहे हैं। जो बीते साल की भरपाई कर देगा। अजय कुमार की माने तो साल 2021 उनके लिए बेहतरीन साबित होने वाला हैं क्यूंकि जहां एक तरफ वो कई नए फिल्मों का निर्देशन करने वाले हैं तो दूसरी तरफ उनकी कई फिल्में रिलीज़ भी होने वाली हैं। तो ये कहना गलत नहीं होगा की निर्देशक अजय कुमार इस साल के सबसे व्यस्त निर्देशकों की लिस्ट में शामिल है । जो इस साल एक के बाद एक फिल्मों का निर्देशन करने वाले हैं।

पढ़ें :- Miss India 2022 : सिनी शेट्टी बनी मिस इंडिया 2022, जानें कौन हैं सिनी शेट्टी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...