1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. इंग्लैंड के इस पूर्व बल्लेबाज का बड़ा दावा, हमारी टीम से डरेंगी दुनिया की सभी बड़ी टीमें

इंग्लैंड के इस पूर्व बल्लेबाज का बड़ा दावा, हमारी टीम से डरेंगी दुनिया की सभी बड़ी टीमें

उन्होंने बताया कि इंग्लिश टीम विश्व कप के लिए पूरी तरह से तैयार है। पॉल कॉलिंगवुड की कप्तानी में इंग्लैंड ने साल 2010 में टी20 विश्व कप को अपने नाम किया था। पॉल कॉलिंगवुड ने कहा, 'चार सालों में टीम ने लिमिटेड ओवरों के फॉर्मेट में जिस तरह का प्रदर्शन किया है उससे विश्व कप में कई टीमों को हमारी टीम से डर ल्रगेगा।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर पाल कॉलिंगवुड ने बड़ा दावा किया है। पाल इस वक्त इंग्लैंड की क्रिकेट टीम के सहायक कोच हैं। पाल ने ये दावा किया है कि पिछले चार सालों में जिस तरह का प्रदर्शन इंग्लैंड ने किया है उसको देखते हुए टी20 वर्ल्ड कप में कई टीमों को इंग्लैंड से डर लगेगा। उन्होंने बताया कि इंग्लिश टीम विश्व कप के लिए पूरी तरह से तैयार है।

पढ़ें :- IPL के एक सीजन में चार शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने बटलर

पॉल कॉलिंगवुड की कप्तानी में इंग्लैंड ने साल 2010 में टी20 विश्व कप को अपने नाम किया था। पॉल कॉलिंगवुड ने कहा, ‘चार सालों में टीम ने लिमिटेड ओवरों के फॉर्मेट में जिस तरह का प्रदर्शन किया है उससे विश्व कप में कई टीमों को हमारी टीम से डर ल्रगेगा। हमारी टीम में पहले से 11वें नंबर तक कई मैच विजेता खिलाड़ी है, जो बल्ले से अपने दम पर मैच जीता सकते हैं। आज भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का पांचवा और निर्णायक मैच खेला जायेगा।

इस मैच में जो टीम जीतेगी उसका इस सीरीज पर कब्जा हो जायेगा। इंग्लैंड के सहायक कोच ने कहा, ‘इस तरह के दबाव के मैच विश्व कप के लिए टीम की बेहतर तैयारी में मदद करेंगे। यह बड़ा मुकाबला है और इस बात को दोनों टीमें जानती है। इससे नॉकआउट क्रिकेट का अनुभव मिलेगा। हमारे लिए यह फाइनल की तरह है। आपको विश्व कप से पहले ऐसे अनुभव की जरूरत होती है।

 

पढ़ें :- Delhi : स्टेडियम में IAS अधिकारी द्वारा कुत्ते को घुमाने का मामला, दिल्ली सरकार ने कहा- अब रात 10 बजे तक खुले रहेंगे सभी स्टेडियम
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...