1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. हॉलीवुड एक्ट्रेस शैरन स्टोन का बड़ा खुलासा, कहा-बिना मेरे सहमति के दिया गया ब्रेस्ट इम्प्लांट

हॉलीवुड एक्ट्रेस शैरन स्टोन का बड़ा खुलासा, कहा-बिना मेरे सहमति के दिया गया ब्रेस्ट इम्प्लांट

हॉलीवुड एक्ट्रेस शैरन स्टोन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासों को लेकर खबरों में हैं। अब उन्होंने अपना एक एक्सपीरियंस शेयर किया है, जो काफी शॉकिंग है।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ने # metoo के जरिये अपने साथ हुई दर्दनाक आपबीती सुनाई थी, लेकिन इन दिनो हॉलीवुड एक्ट्रेस शैरन स्टोन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासों को लेकर खबरों में हैं। अब उन्होंने अपना एक एक्सपीरियंस शेयर किया है, जो काफी शॉकिंग है। 2001 एक्ट्रेस ने ट्यूमर निकलवाने के लिए ब्रेस्ट सर्जरी कराई थी। लेकिन जब सर्जरी पूरी हुई तो एक्ट्रेस को पता चला कि उनके ब्रेस्ट के साइज बढ़ गया है।

स्टोन ने एक ब्रिटिश न्यूजपेपर को बताया- ”जब मेरी सर्जरी पूरी हुई और बैंडेज हटाई गई तो मुझे पता चला कि मेरे ब्रेस्ट का साइज बढ़ा हुआ है। उन्होंने बिना मेरे सहमति के मेरी बॉडी चेंज की।” जब स्टोन ने सर्जन से इस बारे में पूछा तो सर्जन ने स्टोन को कहा, ”मुझे लगा कि ये बड़े साइज में ज्यादा अच्छे लगेंगे।” मालूम हो कि शैरन की फिल्म Basic Instinct को काफी सफलता मिली।

ये फिल्म 1992 में आई थी। फिल्म में शैरन कई बोल्ड सीन्स दिए थे। शैरन ने बताया था कि Basic Instinct में उनके फेमस सीन को फिल्माने के लिए उनके साथ धोखा हुआ था। शैरन ने लिखा, ‘Basic Instinct को शूट करने के बाद मुझे उसे देखने के लिए बुलाया गया था। उस दौरान डायरेक्टर, एजेंट्स और वकीलों सभी मौजूद थे। ज्यादातर का इस फिल्म से कोई लेना देना भी नहीं था।’ ‘यही वो समय था जब मैंने मेरे प्राइवेट पार्ट के शॉट को पहली बार देखा था।

जबकि मुझे बहुत पहले बोला गया था कि हम कुछ नहीं देख सकते – बस तुम्हें तुम्हारा अंडरवियर हटाना होगा।’ ‘क्योंकि व्हाइट रंग लाइट की वजह से रिफ्लेक्ट हो रहा है, तो पता चला रहा है कि तुमने अंडरवियर को पहना हुआ है।’ शैरन स्टोन ने ये भी लिखा कि उन्होंने स्क्रीनिंग के बाद अपने डायरेक्टर को थप्पड़ मारा था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X