1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar: तेजस्वी यादव के सिर पर सजेगा सेहरा, आज दिल्ली में होगी सगाई, जानें उनकी होने वाली दुल्हन कौन होगी?

Bihar: तेजस्वी यादव के सिर पर सजेगा सेहरा, आज दिल्ली में होगी सगाई, जानें उनकी होने वाली दुल्हन कौन होगी?

लालू प्रसाद सहित उनका पूरा परिवार ये चाहता है कि लालू यादव अस्वस्थ चल रहे हैं और वो चाहते हैं कि सभी बच्चों की शादी हो जाए।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पटना, 09 दिसंबर। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और नेता प्रतिपक्ष के सिर पर जल्द अब सेहरा सजेगा, क्योंकि तेजस्वी यादव की शादी पक्की हो गई है। तेजस्वी की सगाई 9 दिसम्बर यानी आज होने वाली है। सगाई कार्यक्रम दिल्ली में होगा और कार्यक्रम में केवल परिवार और पार्टी के चुनिंदा लोग ही शामिल होंगे।

पढ़ें :- Bihar : बिहार के पूर्णिया में ट्रक पलटा, 8 मजदूरों की मौत, 5 घायल

हरियाणा से होगी तेजस्वी की दुल्हन

जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव की शादी हरियाणा की बेटी राजश्री से होने जा रही है, राजश्री तेजस्वी की अपनी खुद की पंसद है। जिसे तेजस्वी के माता-पिता और बहन रोहिणी ने मंजूरी दे दी है। ये भी जानकारी मिल रही है कि कुछ साल पहले राजश्री ने ईसाई धर्म अपनाया था।

लालू यादव की खराब सेहत को देखते हुए शादी का फैसला

लालू प्रसाद सहित उनका पूरा परिवार ये चाहता है कि लालू यादव अस्वस्थ चल रहे हैं और वो चाहते हैं कि सभी बच्चों की शादी हो जाए। क्योंकि लालू परिवार के ज्यादातर सदस्य उनके स्वास्थ्य चेकअप को लेकर दिल्ली में हैं, इसलिए तेजस्वी के सगाई कार्यक्रम को भी दिल्ली में ही रखा गया है।

पढ़ें :- Bihar Investors Meet 2022 : बिहार निवेश के लिए तैयार कर रहा अनुकूल वातावरण- शाहनवाज हुसैन

बतादें कि लालू यादव के 9 बच्चों में से 8 की शादी पहले ही हो चुकी है। तेजस्वी यादव राजनीति में आने से पहले क्रिकेटर भी रह चुके हैं। वो IPL में दिल्ली डेयरडेविल्स और झारखंड की रणजी टीम के प्लेयर रह चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...