1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. बिहार में भीषण सड़क हादसे में सुशांत सिंह राजपूत के पांच रिश्तेदारों की मौत, पढ़ें पूरी खबर

बिहार में भीषण सड़क हादसे में सुशांत सिंह राजपूत के पांच रिश्तेदारों की मौत, पढ़ें पूरी खबर

सड़क हादसे का शिकार बना परिवार अपने घर के एक सदस्य का दाह-संस्कार कर पटना से लौट रहा था।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पटना, 16 नवंबर। बिहार में लखीसराय जिले के शेखपुरा-सिकंदरा रोड पर ट्रक और टाटा विक्टा की टक्कर में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। घटना में चार अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

हलसी थाना प्रभारी के मुताबिक जिले के हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में मुख्य सड़क पर टाटा विक्टा और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गयी है। वहीं 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। शेखपुरा से सिकंदरा की ओर जा रही टाटा विक्टा में एक ही परिवार के लोग थे। मंगलवार सुबह करीब 6 बजे एचपी गैस की एक ट्रक से विक्टा की भीषण टक्कर हो गयी। टक्कर के बाद विक्टा के परखच्चे उड़ गये। 6 लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी।

हादसे के शिकार सभी लोग जमुई जिला के खैरा के रहने वाले बताये जा रहे हैं। सड़क हादसे का शिकार बना परिवार अपने घर के एक सदस्य का दाह-संस्कार कर पटना से लौट रहा था। इसी बीच लखीसराय और जमुई की सीमा हलसी थाना क्षेत्र में सड़क हादसे का शिकार हो गया।

हादसे में जान गंवाने वालों में 6 में से 5 लोग दिवंगत फिल्म स्टार सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। उनके साथ कार ड्राइवर की भी मौत हुई है। हादसे के शिकार लोगों में से एक हरियाणा में एडीजीपी के पद पर तैनात सुशांत के बहनोई के बहनोई थे। दो भांजे और दो अन्य रिश्तेदार भी मरने वालों में शामिल हैं।

देखें विडियो

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X