1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday Special: जन्मदिन से पहले 5 फिल्मों के लिए मिला नेशनल अवॉर्ड, video शेयर बोली…

Birthday Special: जन्मदिन से पहले 5 फिल्मों के लिए मिला नेशनल अवॉर्ड, video शेयर बोली…

बॉलीवुड क्वीन काही जाने वाली कंगना रनौत आज अपना 34 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। एक दिन पहले हुए 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में कंगना रनौत ने नेशनल अवार्ड जीता है।

By Team India Voice 
Updated Date

 नई दिल्ली: बॉलीवुड क्वीन काही जाने वाली कंगना रनौत आज अपना 34 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। एक दिन पहले हुए 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में कंगना रनौत ने नेशनल अवार्ड जीता है। पिछले साल कोरोना वायरस महामारी की वजह से ये अवार्ड समारोह नहीं हो पाया था और ना ही कोई फिल्में रिलीज हुई।

पढ़ें :- Cruise Drugs Case : आर्यन खान को क्लीन चीट, समीर वानखेड़े पर गिरेगी गाज, खराब जांच के लिए सरकार लेगी एक्शन

आपको बता दें, इसलिए साल 2019 में रिलीज हुई फिल्मों के आधार पर इन पुरस्कारों की घोषणा हुई। कंगना रनौत को फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘पंगा’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है। ये कंगना रनौत को चौथा अवार्ड मिला है।

video शेयर कर जताई खुशी

जन्मदिन से एक दिन पहले मिले राष्ट्रीय पुरस्कार से कंगना काफी खुश हैं। उन्होंने इसके लिए आभार भी जाताया है। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट के जरिए कहा,”मुझे फिल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए नेशनल अवार्ड मिला है, मणिकर्णिका मैंने डायरेक्ट भी की है। फिल्म पंगा में एक कलाकार थी। ऑडियंस और फैंस का धन्यवाद। नेशनल अवार्ड की जूरी टीम का धन्यवाद।”

इससे पहले कंगना रनौत बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी में तीन नेशनल अवार्ड जीत चुकी हैं। कंगना ने सबसे पहले साल 2008 में आई फिल्म ‘फैशन’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड जीता था। फिर साल 2014 में आई फिल्म ‘क्वीन’ में दमदार परफॉर्मेंस के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला। इसके अगले साल यानी 2015 में उन्होंने ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिला।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...