Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बाबुल सुप्रियो ने लोकसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा

बाबुल सुप्रियो ने लोकसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा

सुप्रियो ने आज लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के आवास पर उनसे मुलाकात कर बतौर भाजपा सांसद सदन की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

तृणमूल कांग्रेस नेता बाबुल सुप्रियो ने मंगलवार को लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष से मुलाकात कर उन्हें अपना इस्तीफा सौंपा।

पढ़ें :- West bengal: TMC के 2 कार्यकर्ताओं की बम हमले में मौत, एसपी पर गिरी गाज

सुप्रियो ने आज लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के आवास पर उनसे मुलाकात कर बतौर भाजपा सांसद सदन की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया। सुप्रियो पश्चिम बंगाल से भाजपा के सांसद चुने गए थे। हाल ही में वे भाजपा छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए थे। भाजपा छोड़ने के बाद उन्होंने लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के लिए अध्यक्ष से मुलाकात का समय मांगा था।

बिरला को अपना इस्तीफा देने के बाद सुप्रियो ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का आभार जताया। सुप्रियो ने कहा कि जिस पार्टी के लिए उन्होंने सात साल मेहनत की उसे छोड़ते वक्त मन व्यथित था।

बाबुल ने भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें अपने पिता और भाई को संसद की सदस्यता से इस्तीफा देने की सलाह देनी चाहिए। क्योंकि वे दोनों अब तृणमूल कांग्रेस के सदस्य नहीं हैं इसलिए उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

पढ़ें :- ED Arrests Saket Gokhale: ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता साकेत गोखले को किया गिरफ्तार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com