1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. अभिषेक बनर्जी ने नौ घंटे तक किया ईडी का सामना, भाजपा ने कहा ठिकाने पर नहीं है दिमाग

अभिषेक बनर्जी ने नौ घंटे तक किया ईडी का सामना, भाजपा ने कहा ठिकाने पर नहीं है दिमाग

अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि वह डरते नहीं हैं। अपनी जान दे देंगे लेकिन भाजपा के सामने झुकेंगे नहीं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पश्चिम बंगाल में बड़े पैमाने पर कोयला और गौ तस्करी के मामले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी से प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने नौ घंटे तक मैराथन पूछताछ एक दिन पहले ही की है। इसके बाद बाहर निकले अभिषेक ने भारतीय जनता पार्टी पर केंद्रीय एजेंसियों के जरिए उत्पीड़ित करने का आरोप लगाया था। अब मंगलवार को मॉर्निंग वॉक के दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि नौ घंटे तक ईडी पूछताछ से निकलने के बाद कई लोगों का दिमाग ठिकाने नहीं रहता। अब अभिषेक का भी दिमाग ठिकाने पर नहीं है इसलिए उल-जुलूल बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के सारे नेता कोयला और गौ तस्करी में शामिल रहे हैं। एक पार्टी आधिकारिक तौर पर इसे संरक्षण और बढ़ावा देती है। पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की थी इसलिए सीबीआई अब जांच में जुटी है।

पढ़ें :- West Bengal : बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने तृणमूल कांग्रेस में की वापसी, अभिषेक बनर्जी ने किया पार्टी में स्वागत

अभिषेक बनर्जी द्वारा भाजपा के 25 विधायकों के तृणमूल के संपर्क में होने के दावे पर भी दिलीप घोष ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि पहले अपने नेताओं को सीबीआई और ईडी से अभिषेक बचा लें उसके बाद देखा जाएगा। उन्होंने कहा कि जब उनकी पार्टी से लोग हमारी पार्टी में आए थे तब भी सौ-डेढ़ सौ विधायकों के संपर्क में होने की बातें कर रहे थे।

अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि वह डरते नहीं हैं। अपनी जान दे देंगे लेकिन भाजपा के सामने झुकेंगे नहीं। इसके जवाब में दिलीप घोष ने कहा कि आप के नेता जान बचाकर विदेशों में भाग रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...