1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बीजेपी नेता मोहित कंबोज का ड्रग पार्टी केस में बयान- मंत्री असलम शेख के ड्रग कनेक्शन की जांच जरूरी

बीजेपी नेता मोहित कंबोज का ड्रग पार्टी केस में बयान- मंत्री असलम शेख के ड्रग कनेक्शन की जांच जरूरी

मोहित कंबोज ने कहा कि क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी मामले का असली साजिशकर्ता सुनील पाटिल है और उसके ही ड्रग के सबसे बड़े डीलर काशिफ खान से संबंध हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई, 07 नवंबर। मुंबई BJP के महासचिव मोहित कंबोज ने आरोप लगाते हुए कहा कि ड्रग्स मामले में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री असलम शेख सहित कई मंत्रियों के बेटों का नाम सामने आए हैं। इसकी गहन जांच जरूरी है। कंबोज ने कहा कि राकांपा प्रवक्ता और अल्पसंख्यक कार्य मंत्री नवाब मलिक ने 3 हजार करोड़ रुपये की संपत्ति कैसे बनाई इसका भी जवाब उन्हें देना चाहिए।

कंबोज ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी मामले का असली साजिशकर्ता सुनील पाटिल है और उसके ही ड्रग के सबसे बड़े डीलर काशिफ खान से संबंध हैं। अभी नवाब मलिक ने बताया कि इस पार्टी के लिए मंत्री असलम खान और बाकी मंत्रियों के बेटों को भी बुलाया गया था। इससे साफ हो जाता है कि मंत्री असलम खान सहित कई मंत्रियों के बेटों का ड्रग्स के डीलर के साथ संबंध हैं, जिसकी जांच जरूरी है। कंबोज ने कहा कि होटल ललित में सुनील पाटिल के रूम की गतिविधियों की जानकारी मंत्री नवाब मलिक ने दी है। इन गतिविधियों में वो कभी भी शामिल नहीं हुए हैं, इसका CCTV फुटेज देखा जा सकता है। कंबोज ने इन गतिविधियों में मंत्री नवाब मलिक के ही शामिल होने का आरोप लगाया है।

मोहित कंबोज ने कहा कि उन्होंने 380 करोड़ रुपये की संपत्ति सार्वजनिक की है। इसके अतिरिक्त की संपत्ति पर अगर कोई आरोप लगाता है तो वो झूठा और तथ्यहीन है। मंत्री नवाब मलिक ने सार्वजनिक जीवन में रहते हुए 3 हजार करोड़ रुपये की संपत्ति बनाई है, इसकी भी जांच की जानी चाहिए। बीजेपी नेता कंबोज ने कहा कि नवाब मलिक ने उनपर ड्रग्स पार्टी मामले का मास्टर माइंड होने का जो आरोप लगाया है, वो पूरी तरह से तथ्यहीन है। वो नवाब मलिक से लड़ाई व्यक्तिगत तौर पर लड़ रहे हैं, इस लड़ाई से बीजेपी को कोई लेनादेना नहीं है।

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X