1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. Uttarakhand : 15-16 नवंबर को उत्तराखंड दौरे पर जायेंगे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा !

Uttarakhand : 15-16 नवंबर को उत्तराखंड दौरे पर जायेंगे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा !

भण्डारी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल 15 नवम्बर को शाम पांच बजे पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड में पहुंचेंगे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

उत्तराखंड, 14 नवंबर। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के 15-16 नवम्बर को रुद्रपुर में प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। कार्यक्रम प्रदेश महामंत्री राजू भंडारी के दिशा निर्देश में किया जा रहा है।

रविवार को एक होटल में आयोजित प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आधिकारिक कार्यक्रम की जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री राजू भण्डारी ने बताया कि भाजपा राष्ट्रीय जेपी नड्डा पहली बार रुद्रपुर पधार रहे हैं। उनका यह कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए जोरदार तैयारियां की गई हैं। वे यहां विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और पार्टी पदाधिकारियों को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जरूरी दिशा निर्देश भी देंगे।

भण्डारी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल 15 नवम्बर को शाम पांच बजे पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड में पहुंचेंगे। हेलीपैड पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा उनकी अगवानी की जाएगी। हेलीपैड से वे काशीपुर रोड स्थित आनंद बैंक्वेट हाॅल जायेंगे। वहां पर जनपद के सभी शक्ति केन्द्र संयोजक, प्रभारी, मण्डल अध्यक्ष, विधानसभा विस्तारक और प्रभारियों की बैठक लेकर उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश देंगे।

इसके पश्चात राष्ट्रीय अध्यक्ष रात्रि विश्राम रेडिसन होटल में करेंगे। अगले दिन सुबह 10 बजे श्री नड़डा लोकतांत्रिक सेनानी सुभाष छाबड़ा से उनके आवास पर भेंट करेंगे। 10.30 बजे कलेक्ट्रेट पहुंचकर शहीद उधम सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। 11 बजे अम्बेडकर मुख्य बाजार स्थित अम्बेडकर पार्क में बाबा साहब अंबेडकर जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। इसके बाद 11.30 बजे आशीर्वाद बैंक्वेट हाल में बंगाली समाज के साथ संवाद कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने बताया कि दोपहर 1 से 2 बजे तक प्रदेश प्रभारी, जिला प्रभारी, जिलाध्यक्ष ,जिला महामंत्री, मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष, विधानसभा प्रभारी, सहप्रभारी और विस्तारक के साथ वार्ता करेंगे और उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश देंगे। दोपहर दो बजे रेडिसन होटल पहुंचेंगे। लंच के बाद अपरान्ह 3 बजे टोली बैठक में प्रदेश प्रभारी, सह प्रभारी,चुनाव प्रभारी, सह प्रभारी, मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश महामंत्री के साथ महत्वपूर्ण बैठक लेंगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन की तैयारियां पूरी कर ली गई है। व्यवस्थाओं को लेकर पार्टी के पदाधिकारियों को अलग अलग जिम्मेदारियां भी सौंपी गई हैं। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। यह दौरा आगामी विधानसभा चुनाव के लिहाज से महत्वपूर्ण साबित होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X