1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय स्तर पर नियुक्तियां की, विनोद तावड़े बने बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री, ऋतुराज सिन्हा राष्ट्रीय मंत्री नियुक्त

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय स्तर पर नियुक्तियां की, विनोद तावड़े बने बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री, ऋतुराज सिन्हा राष्ट्रीय मंत्री नियुक्त

आशा लाकड़ा (झारखंड) को राष्ट्रीय मंत्री तो भारती घोष (पश्चिम बंगाल) और शहजाद पूनावाला को राष्ट्रीय प्रवक्ता का दायित्व सौंपा गया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 21 नवंबर। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने महाराष्ट्र के वरिष्ठ नेता विनोद तावड़े को राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार इकाई के नेता ऋतुराज सिन्हा को राष्ट्रीय मंत्री का दायित्व सौंपा है।

नड्डा ने रविवार को कई सांगठनिक नियुक्तियों को मंजूरी दी है। बीजेपी के महासचिव अरुण सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सिन्हा के साथ ही आशा लाकड़ा (झारखंड) को भी राष्ट्रीय मंत्री नियुक्त किया गया है।

तो वहीं भारती घोष (पश्चिम बंगाल) और शहजाद पूनावाला को राष्ट्रीय प्रवक्ता का दायित्व सौंपा गया है। बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने इन नियुक्तियों को तुरंत प्रभाव से लागू किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X