1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. अगर 8 दिनों में नहीं खुले मंदिर तो बीजेपी करेगी आन्दोलन : चंद्रकांत पाटिल

अगर 8 दिनों में नहीं खुले मंदिर तो बीजेपी करेगी आन्दोलन : चंद्रकांत पाटिल

सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि मुख्यमंत्री ने शराब की दुकानों को खोले जाने की छूट दी है, जबकि मंदिर बंद रखे हैं। सिर्फ मंदिर खुलने से ही कोरोना फैलेगा, यह कौन-सा गणित है?

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

महाराष्ट्र में मंदिर खोले जाने की मांग करते हुए सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं ने हर जिले में प्रदर्शन किया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने हर जगह छूट दी है लेकिन मंदिर बंद रखे हैं। इससे भक्तजनों के साथ ही मंदिर के आसपास छोटे- छोटे रोजगार-व्यवसाय करने वालों की रोजी-रोटी पर संकट आ गया है। चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि अगर 8 दिनों में अगर मंदिरों को खोले जाने की अनुमति नहीं दी गयी तो भाजपा आंदोलन करेगी।

पढ़ें :- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, बीजेपी का आरोप - VIDEO

पुणे स्थित कसबा पेठ में स्थित गणेश मंदिर के सामने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल के नेतृत्व में हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। यहां प्रदर्शनकारी भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंदिर में घुसने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने कार्यकर्ताओं को समझाकर मंदिर में घुसने नहीं दिया।

मुंबई के बाबुलनाथ मंदिर के बाहर पूर्व वित्तमंत्री सुधीर मुनगंटीवार के नेतृत्व में भाजपा ने प्रदर्शन किया। सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि मुख्यमंत्री ने शराब की दुकानों को खोले जाने की छूट दी है, जबकि मंदिर बंद रखे हैं। सिर्फ मंदिर खुलने से ही कोरोना फैलेगा, यह कौन-सा गणित है। सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि लोगों की भावनाएं मंदिर से जुड़ी हुई है। यह सरकार लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है।

इसी तरह नागपुर में पूर्व उर्जा मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले के नेतृत्व में मंदिर खोले जाने के लिए प्रदर्शन किया गया। चंद्रशेखर बावनकुले ने भी तत्काल मंदिर खोले जाने की मांग की है।

पढ़ें :- राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मेधा पाटकर पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...