1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड : वाल पेंटिंग के जरिये भाजपा ने शुरू किया चुनाव प्रचार

उत्तराखंड : वाल पेंटिंग के जरिये भाजपा ने शुरू किया चुनाव प्रचार

बूथों में वाल पेटिंग के जरिये भाजपा की रीति-नीति बताई

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई टिहरी, 10 अक्टूबर। टिहरी मंडल के भाजपा कार्यकर्ताओं ने बूथों से वाल पेंटिंग कर भाजपा की रीति-नीति से आम लोगों का रूबरू करवाने का काम किया। नई टिहरी के बूथ 102 से वाल पेटिंग कर भाजपा के प्रचारित करने वाले स्लोगनों को वाल पेंट कर दर्शाया गया।

पढ़ें :- उत्तराखंड चुनाव - बुजुर्ग, दिव्यांग और कोरोना से संक्रमित व्यक्तियों के लिए निर्वाचन आयोग का क्या है नया प्लान ? जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर !

टिहरी मंडल के अध्यक्ष विजय कठैत ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा पूरी तत्परता से मैदान में काम कर रही है। हर बूथों पर कम से कम पांच वाल पेंटिंग की जिम्मेदारी दी गई। इस तरह से सभी विधानसभाओं और 23 मंडलों में वाल पेटिंग कर भाजपा की रीति-नीति का प्रचार करने का काम शुरू किया गया है।

इसी क्रम में टिहरी मंडल के बूथ संख्या 102 से वाल पेंटिंग का काम शुरू किया गया है। इसमें भाजपा को आकर्षित करने वाले स्लागनों के साथ ही भाजपा की उपलब्धियों, विकास कामों का प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद रतूड़ी ने कहा चुनाव को लेकर बूथों को मजबूत करने का काम किया जा रहा है।

बूथ जीता, चुनाव जीता की तर्ज पर तेजी से काम को आगे बढ़ाया जा रहा है। कहा कि चुनाव को लेकर भाजपा विभिन्न स्तरों पर कार्यक्रम आयोजित कर विभिन्न वर्गों के साथ समन्वय बनाने का काम करेगी। भाजपा की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाना प्राथमिकता में है।

इस मौके पर जाखणीधार प्रमुख सुनीता देवी, सरोज बहुगुणा, अबरार अहमद, असगर अली, दिनेश डोभाल, डा प्रमोद चमोली, खेम सिंह चौहान सहित कई लोग मौजूद रहे।

पढ़ें :- उत्तराखंड : सीएम धामी ने अतिवृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण !

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...