1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. भाजपा प्रवक्ता के बयान से कांग्रेस में हड़कंप

भाजपा प्रवक्ता के बयान से कांग्रेस में हड़कंप

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस के जो भी नेता भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं, वह भाजपा की विचारधारा और राष्ट्रीयता के साथ ही केंद्र और राज्य सरकार के द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों से प्रभावित हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

हल्द्वानी, 12 सितम्बर। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी के बयान से कांग्रेस में एक बार फिर से हड़कंप मच गया है। प्रवक्ता ने दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस के जो भी नेता भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं, वह भाजपा की विचारधारा और राष्ट्रीयता के साथ ही केंद्र और राज्य सरकार के द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में कौन नेता भाजपा ज्वॉइन करेगा यह जल्द सबके सामने आ जाएगा। पार्टी नेतृत्व के संपर्क में कई नेता हैं।

पढ़ें :- Uttarakhand : चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर है उत्तराखंड, लोगों का हो रहा है री-वेरिफिकेशन- CM पुष्कर सिंह धामी

प्रवक्ता के इस दावे से एक बार फिर से कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों में हड़कंप मच गया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी के मुताबिक भाजपा के किस नेता के संपर्क में कांग्रेस का कौन सा नेता है यह बहुत जल्द साफ हो जाएगा। भाजपा की रणनीति से यह तय हो गया है कि उत्तराखंड में 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा 60 सीटें जीतकर दोबारा सरकार बनाएगी। उल्लेखनीय है कि पुरोला से कांग्रेस विधायक ने दिल्ली में जाकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर चुके हैं। इससे कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। हालांकि प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने इस पर खुशी जाहिर की है और भगवान का शुक्रिया अदा किया है।

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...