1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. सब एक साथ आकर लड़े तो भी 2022 में भाजपा 300 के पार: केशव मौर्य

सब एक साथ आकर लड़े तो भी 2022 में भाजपा 300 के पार: केशव मौर्य

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज विपक्षी दलों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि भ्रष्टाचार करने वाले प्रदेश में सरकार बनाने का सपना भूल जाएं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ, 06 सितम्बर। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सरकार में रहकर भ्रष्टाचार करने वाले सपा, बसपा यूपी में सरकार बनाना भूल जाएं। यदि सपा, बसपा और कांग्रेस मिलकर भी चुनाव लड़ेंगे तो भी भारतीय जनता पार्टी की 2022 के विधानसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें आएंगी।

पढ़ें :- राष्ट्रपति कोविंद पहुंचे संगम नगरी, मुख्यमंत्री ने किया भव्य स्वागत

केशव प्रसाद मौर्य ने इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्य समिति की बैठक के दूसरे दिन सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री रहते राजीव गांधी कहते थे कि एक रुपये भेजे जाते हैं तो गांव तक केवल 15 पैसे ही पहुंचते हैं। आज पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरा का पूरा पैसा सीधे लाभार्थियों के खाते में पहुंच रहे हैं। सपा की सरकार में उत्तर प्रदेश में गुंडागर्दी चरम पर थी। आज कह सकते हैं कि हमारी माताएं बहनें सुरक्षित हैं। हर पुलिस थाने में एक महिला तैनात है।

उज्ज्वला योजना के तहत निःशुल्क गैस कनेक्शन दिए जा रहे हैं। पहले सांसदों को 100 कनेक्शन का कोटा था। आज देश मे आठ करोड़ से ऊपर निःशुल्क गैस कनेक्शन दिए गए। दो करोड़ से अधिक अकेले उत्तर प्रदेश की महिलाओं को कनेक्शन दिया गया है। पार्टी की तरफ से हम लोग घरों में जाकर महिलाओं को नहीं बता सकते। पार्टी की महिला कार्यकर्ता और नेता घरों में जाकर उन्हें मोदी और योगी सरकार की योजनाओं को समझा सकती हैं।

उन्होंने कहा कि यह किसान आंदोलन नहीं है। मैं तो कहता हूं कि चुनाव आंदोलन है। जितना काम किसानों के लिए मोदी योगी सरकार में हुआ, उसका 10 प्रतिशत सपा बसपा कांग्रेस के कार्यकाल में हुआ होता तो किसानों की कोई समस्या ही नहीं रहती। प्रदेश में जितना काम योगी सरकार में हुआ, उतना काम सपा बसपा के 15 साल के कार्यकाल में नहीं हुआ। हम तो इन्हें एक को सांपनाथ और एक नागनाथ मानते हैं। यह लोग मोदी को 2019 में सत्ता में नहीं आने देना चाहते थे। लेकिन क्या हुआ? क्या वह लोग बीजेपी को रोक पाए? भाजपा की एक बार फिर मजबूत जीत हुई।

मोदी सरकार बनी तो जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटा। आज जम्मू कश्मीर में किसी भी राज्य का कोई भी व्यक्ति जमीन खरीद सकता है। हमारी महिला मोर्चा की बहनें भी वहां जमीन खरीद सकती हैं। मुस्लिम महिलाओं के साथ तीन तलाक समाप्त करके न्याय दिया गया। केशव ने दावा किया कि आगामी 2022 में सपा, बसपा और कांग्रेस समेत सारे दल भी एक हो जाएं तो भी भाजपा की 300 से ज्यादा सीटें पर जीत होगी। हम सबको याद रखना होगा कि हम सब किसी भी दायित्व पर क्यों न हों, हम पार्टी के कार्यकर्ता हैं।

इसके साथ ही उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा कि महिला मोर्चा की कार्यकर्ता प्रत्येक सोमवार को जनता दर्शन के कार्यक्रम में आ सकती हैं। कोई भी समस्या हो बताएं। उसका हल निकालने की कोशिश की जाएगी। हमारे प्रधानमंत्री ने बहुत ही सरल भाषा में लोगों को समझाने के लिए नारा दिया है कि सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास।

भारत में भी तालिबान की चर्चा बहुत है। लेकिन यहां तालिबान-पाकिस्तान नहीं चल सकता है। आज देश में 56 इंच के सीना वाले प्रधानमंत्री हैं। आज का भारत ईंट का जवाब पत्थर से और गोली का जवाब गोला से देने का साहस रखता है।
हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...