1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. राज्यसभा चुनाव में इस प्रत्याशी के खिलाफ भाजपा नहीं उतारेगी उम्मीदवार

राज्यसभा चुनाव में इस प्रत्याशी के खिलाफ भाजपा नहीं उतारेगी उम्मीदवार

देव का राज्यसभा में निर्विरोध निर्वाचित होना तय है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

कांग्रेस छोड़कर बंगाल में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुईं पूर्व सांसद सुष्मिता देव के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी राज्यसभा के लिए अपना कोई उम्मीदवार नहीं उतारेगी। इससे देव का राज्यसभा में निर्विरोध निर्वाचित होना तय है।

पढ़ें :- Jharkhand IAS Pooja Singhal Case : निशिकांत का ट्विट ‘वार’, चौधरी जी के मोबाइल डिटेल का राज किश्तों में खोलेंगे

भाजपा के वरिष्ठ विधायक और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेन्दु अधिकारी ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा है कि पश्चिम बंगाल से होने वाले राज्यसभा उपचुनाव के लिए भाजपा किसी भी उम्मीदवार को नामित नहीं करेगी। इसके परिणाम पूर्व निर्धारित हैं। हमारा ध्यान यह सुनिश्चित करना है कि बिना चुनी हुई मुख्यमंत्री एक बार फिर बिना चुनी हुईं रह जाएं। जय मां काली।

उल्लेखनीय है कि राज्यसभा के पूर्व सांसद मानस भुइंया ने विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। इस सीट के लिए उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस ने सुष्मिता देव को नामित किया है। इसी बीच खबर मिली है कि देव आज विधानसभा में अपना नामांकन दाखिल करेंगी। भाजपा की घोषणा के बाद देव का निर्विरोध राज्यसभा में जाना तय है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...