1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड : भाजपा कार्यकर्ताओं ने भेजे प्रधानमंत्री को शुभकामना संदेश

उत्तराखंड : भाजपा कार्यकर्ताओं ने भेजे प्रधानमंत्री को शुभकामना संदेश

दीवार लेखन कार्य का भी किया शुभारम्भ । जनपद के सभी बूथों पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

हरिद्वार, 07 अक्टूबर। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शासकीय जीवन में 20 वर्ष पूर्ण होने पर उन्हें पोस्टकार्ड के माध्यम से बूथ संख्या 56 से शुभकामना संदेश भेजकर इस कार्यक्रम की शुरुआत की। जनपद के सभी बूथों पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

पढ़ें :- उत्तराखंड चुनाव - बुजुर्ग, दिव्यांग और कोरोना से संक्रमित व्यक्तियों के लिए निर्वाचन आयोग का क्या है नया प्लान ? जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर !

इसमें कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री मोदी को देश के लिए जन कल्याणकारी योजनाओं की चर्चा जैसे कोरोना संकटकाल में सुस्त हो चुकी आर्थिक गतिविधियों को आर्थिक पैकेज देकर उभारने, कश्मीर से अनुच्छेद 370, 35ं ए समाप्त कर भारत को संगठित करना, नागरिकता संशोधन विधेयक, तीन तलाक कानून लागू करना

कोरोना से सुरक्षा देने के लिए सभी को मुफ्त वैक्सीन के अलावा प्रधानमंत्री गरीब अन्य कल्याण योजना के माध्यम से गरीबी को मुफ्त राशन देना, चिकित्सा के क्षेत्र में आयुष्मान भारत के माध्यम से लोगों की स्वास्थ्य की चिंता आदि योजनाओं के लिए शुभकामनाएं दीं।

प्रधानमंत्री ने किसानों को किसान सम्मान निधि के माध्यम से 6000 प्रति वर्ष देने का दिए जाना, प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत गरीबों को आवास मुहैया कराना, अगड़ी जातियों में आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने की बात हो, अनेक विषयों पर अपने विचार लिखकर धन्यवाद प्रेषित किया।इसी के साथ प्रदेश संगठन के निर्देशानुसार आज से दीवार लेखन का कार्य भी प्रारंभ हुआ। कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने बूथों पर स्वच्छता अभियान एवं नमो एप डाउनलोड कराने का काम भी किया।

पढ़ें :- उत्तराखंड : सीएम धामी ने अतिवृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण !
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...