1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान को किया गया प्रोड्यूसर्स गिल्ड अवॉर्ड से सम्मानित

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान को किया गया प्रोड्यूसर्स गिल्ड अवॉर्ड से सम्मानित

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अंतराष्ट्रीय पहचान बनाने वाले अभिनेता इरफान खान भले ही हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनके चाहने वालो के दिलों में वो हमेशा जिंदा रहेंगे। दिग्गज अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार रहे अभिनेता इरफान खान ने बीते साल इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इरफान ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपना दम दिखाया था।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अंतराष्ट्रीय पहचान बनाने वाले अभिनेता इरफान खान भले ही हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनके चाहने वालो के दिलों में वो हमेशा जिंदा रहेंगे। दिग्गज अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार रहे अभिनेता इरफान खान ने बीते साल इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इरफान ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपना दम दिखाया था।

इरफान ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हॉलीवुड के दर्शकों का भी प्यार जीता था। ऐसे में अब इरफान को प्रोड्यूसर्स गिल्ड अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। बता दें कि इरफान खान ने अ माइटी हार्ट, लाइफ ऑफ पाई, अमेजिंग स्पाइडरमैन, इनफर्नो और जुरासिक वर्ल्ड सहित कई अन्य फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखाया था। ऐसे में अवॉर्ड शो में इरफान खान उन 21 सेलेब्स में शुमार रहे, जिन्हें इस खास मौके पर याद किया गया।

दरअसल हाल ही में इरफान खान को प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका द्वारा साल 2021 के प्रोड्यूसर्स गिल्ड अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। हालांकि बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक कार्यक्रम में इरफान खान का नाम गलत लिखा गया था। जानकारी के मुताबिक इरफान का नाम ‘Irrif Kahn’ लिखा गया। जिससे उनके फैन्स काफी नाराज भी हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X