1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. झारखण्ड में नहीं रुक रहीं आपराधिक घटनाएं, करणी सेना के युवा प्रदेश अध्यक्ष की गाड़ी पर हुआ बम से हमला

झारखण्ड में नहीं रुक रहीं आपराधिक घटनाएं, करणी सेना के युवा प्रदेश अध्यक्ष की गाड़ी पर हुआ बम से हमला

प्रदेश अध्यक्ष गणेश सिंह ने बताया कि जैसे ही उनकी गाड़ी भूतनाथ मंदिर के पास मोड़ पर पहुंची, वहां हमलावर पहले से ही घात लगाए बैठे थे, 6 हमलावरों ने वहां गणेश सिंह पर बम से हमला कर दिया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

झारखण्ड : राज्य में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। अपराध की ये घटना झारखण्ड के जमशेदपुर में हुई है. वहां राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के युवा प्रदेश अध्यक्ष गणेश सिंह पर बम से हमला हुआ है। वह मरीन ड्राइव से अपने होटल जा रहे थे इसी दौरान जमशेदपुर के सर्किट हाउस एरिया स्थित भूतनाथ मंदिर के पास अज्ञात अपराधियों द्वारा उनकी गाड़ी पर बम से हमला कर दिया गया।

पढ़ें :- झारखंड का राजनीतिक महाभारत : हेमन्त की हिम्मत , भाजपा का हमला , ED की दबिश [ इंडिया वाँयस विश्लेषण ]

प्रदेश अध्यक्ष गणेश सिंह ने बताया कि जैसे ही उनकी गाड़ी भूतनाथ मंदिर के पास मोड़ पर पहुंची, वहां हमलावर पहले से ही घात लगाए बैठे थे, 6 हमलावरों ने वहां गणेश सिंह पर बम से हमला कर दिया। दो बम पास की दीवार पर लग कर फट गए, जबकि एक बम सीधे उनकी कार पर लगा, लेकिन फटा नहीं। इससे वे बाल-बाल बच गए।

गणेश सिंह ने इस हमले के पीछे अमरनाथ सिंह का हाथ होने की शंका ज़ाहिर की है। साथ ही गणेश सिंह ने यह भी आरोप लगाया है कि अमरनाथ सिंह पिछले 3 साल में उन पर कई बार हमला करवा चुके हैं। गणेश के मुताबिक़ 6 महीने पहले भी 15 लड़कों के साथ उन पर हमला हुआ था, लेकिन सतर्कता बरतने के कारण वो हर बार बच जाते हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस द्वारा इसे गैंगवार से भी जोड़ कर देखा जा रहा है।

पढ़ें :- BMW के बाद अब CM हेमंत सोरेन के काफिले में शामिल हुई लैंडरोवर और मर्सिडीज बेंज जैसी गाड़ियां, जानें क्यों खरीदनी पड़ी 18 गाड़ियां
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...