1. हिन्दी समाचार
  2. छत्तीसगढ़
  3. किसानों को नक्सली कहने पर बृजमोहन को मांगनी होगी माफ़ी : कांग्रेस

किसानों को नक्सली कहने पर बृजमोहन को मांगनी होगी माफ़ी : कांग्रेस

प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि बृजमोहन अग्रवाल छत्तीसगढ़ सहित देश के किसानों से माफी मांगे ।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के द्वारा किसानों को नक्सली कहे जाने पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति व्यक्त किया है। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि बृजमोहन अग्रवाल छत्तीसगढ़ सहित देश के किसानों से माफी मांगे ।छत्तीसगढ़ में 36 लाख किसान है। बृजमोहन ने छत्तीसगढ़ के किसानों के साथ देशभर के अन्नदाता किसानों को अपमानित किया है।

पढ़ें :- राहुल गांधी के खिलाफ फर्जी वीडियो परोसने वालों पर करेंगे कानूनी कार्रवाई, कांग्रेस ने कहा- शराफत 'हमारा गहना है, हमारी बेड़ियां नहीं'

पूर्व मंत्री के बयान को लेकर कांग्रेस ने मीडिया में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि पहले आतंकी, खालिस्तानी, मवाली कहने के बाद अब नक्सली बताकर भाजपा नेता ने अपने दल के फासीवादी असहिष्णु चरित्र को उजागर किया है। भाजपा के केंद्र सरकार ने 3 कानून लाए, जो किसान विरोधी है। देश भर के किसान आंदोलनरत है। अब दिल्ली बॉर्डर से यह आंदोलन देश भर में फैल रहा है। भाजपा अपनी जमीन खिसकती देखकर परेशान है इसलिए किसानों के खिलाफ भाजपा अनर्गल बातें कर रही है।

सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा जिस प्रकार से किसानों का अपमान कर रही है और किसानों के समर्थन में आने के कारण कांग्रेस को कोस रही है किसान हितकारी नीतियों के कारण भूपेश बघेल जी का विरोध कर रही है। वह भाजपा की बौखलाहट को दिखाती है। किसानों के विरोध के कारण जनता भाजपा को इस बार केंद्र से भी उखाड़ फेकेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...