1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कुपवाड़ा से भारी मात्रा में BSF ने हथियार और गोला-बारूद बरामद किया

कुपवाड़ा से भारी मात्रा में BSF ने हथियार और गोला-बारूद बरामद किया

BSF की तलाशी अभियान के दौरान दरदसन के जंगल में छिपा कर रखे गए हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं। इसमें एक AK-47 राइफल, 3 चाइनीज ग्रेनेड, AK-47 की 790 गोलियां, तीन वायरलेस सेट, एक कम्पास, एक साइलेंसर और 8 डेटोनेटर शामिल हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

कुपवाड़ा, 14 अक्टूबर। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के दरदसन के तहत पड़ते जंगली क्षेत्र से तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद सहित कई संदिग्ध सामान बरामद किया है। सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी के चलते तलाशी अभियान चलाया हुआ है।

BSF ने ट्वीट कर जानकारी दी कि गुरुवार को दरदसन इलाके में आतंकियों की गतिविधियां देखे जाने की पुख्ता सूचना के आधार पर बीएसएफ की 172वीं बटालियन और पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया। तलाशी अभियान के दौरान दरदसन के जंगल में छिपा कर रखे गए हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं। इसमें एक AK-47 राइफल, 3 चाइनीज ग्रेनेड, AK-47 की 790 गोलियां, तीन वायरलेस सेट, एक कम्पास, एक साइलेंसर और 8 डेटोनेटर शामिल हैं। हालांकि इस दौरान सुरक्षाबलों का किसी आतंकी से सामना नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि आतंकियों को पहले ही सुरक्षाबलों के आने की भनक लग गई थी, इसलिए वो गोला-बारूद छोड़कर भाग गए।

बताया जा रहा है कि आतंकी इस साजो सामान से किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे। सुरक्षाबलों ने बरामद हथियार और गोलाबारूद जब्त कर लिया है। सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते तलाशी अभियान जारी रखा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X