1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. झारखंड: तीर्थयात्रियों से भरी बस गहरी खाई में गिरी, 10 लोग गंभीर रूप से घायल

झारखंड: तीर्थयात्रियों से भरी बस गहरी खाई में गिरी, 10 लोग गंभीर रूप से घायल

आपको बता दें कि घटना के वक्त बस में 68 यात्री सवार थे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

धनबाद, 8 अक्टूबर। गुरुवार रात करीब 2 बजे धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के देवली स्थित जीटी रोड पर उत्तर प्रदेश के काशी से नादिया (पश्चिम बंगाल) जा रही तीर्थयात्रियों से भरी बस गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 10 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को धनबाद के एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि घटना के वक्त बस में 68 यात्री सवार थे।

पढ़ें :- Jharkhand : कांग्रेस विधायक बंधु तिर्की के खिलाफ 9 घंटे चली CBI की कार्रवाई, मामले में राजनीति तेज

बताया जा रहा है कि बस के ड्राइवर को आचानक झपकी आने लगी जिसके कारण ये दुर्घटना हुई। घटना के बाद वहां चीख-पुकार मच गयी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल भेजने का काम किया। आपको बता दें कि यात्रियों से भारी बस वृंदावन, काशी, अयोध्या आदि स्थानों का भ्रमण-दर्शन कर बंगाल के नदिया जिला वापस लौट रही थी।

यात्रियों ने बताया कि घटना के समय बस चालक को नींद की झपकी आ गई। जिससे बस सड़क के किनारे स्थित 10 फीट नीचे खाई में जा गिरी। घटना के समय सभी यात्री गहरी नींद में थे। बस पलटते ही चीख-पुकार मच गयी। आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और लोगों को बस से निकालना शुरू किया।

सूचना मिलने पर गोविंदपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची एवं गंभीर रूप से जख्मी लोगों को अस्पताल भिजवाया। बस में महिला और पुरुष मिलाकर कुल 68 लोग सवार थे। सभी भगवान का शुक्र मना रहे हैं कि इतनी बड़ी घटना के बावजूद किसी प्रकार की जान हानि नहीं हुई। फिलहाल घटना के बाद बाकी यात्री अपने सामान के साथ वापस जाने की अन्य व्यवस्था होने के इंतजार में सड़क किनारे रुके हुए हैं। घटना के बाद बस का चालक फरार हो गया।

पढ़ें :- IAS Pooja Singhal Case : झारखंड और बिहार में 7 ठिकानों पर ED का छापा, पूजा के करीबी विशाल चौधरी के ठिकानों पर रेड, जानें और किस के ठिकानों पर हुई छापेमारी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...