1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड : हजारों लोगों के बीच तेज आवाज में चिल्लाते हुए नाचने लगे कैबिनेट मंत्री, पढ़ें क्या है वजह !

उत्तराखंड : हजारों लोगों के बीच तेज आवाज में चिल्लाते हुए नाचने लगे कैबिनेट मंत्री, पढ़ें क्या है वजह !

राज्य के 'वन मंत्री हरक सिंह रावत' पर अचानक देवता आ गए और हरक सिंह रावत तेज आवाज करते हुए नाचने लगे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

उत्तराखंड,15 नवंबर : देवभूमि उत्तराखंड में इन दिनों ‘इगास पर्व’ की धूम है। ‘इगास महोत्सव’ को मनाने के लिए देहरादून के रायपुर विधानसभा में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस महोत्सव में राज्यपाल गुरमीत सिंह, प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी सहित हजारों लोगों ने शिरकत की। आपको बता दें कि इस कार्यक्रम का आयोजन रायपुर विधायक ‘उमेश शर्मा काऊ’ के द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में ‘इगास पर्व’ पर मनाए जाने वाले तमाम ‘पारंपरिक और सांस्कृतिक’ कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया। लेकिन इस कार्यक्रम में अचानक कुछ ऐसा हो गया कि सभी लोग भोचंक्के रहे गए। दरअसल, सांस्कृतिक कार्यक्रम में जब पद्मश्री लोक गायक प्रीतम भरतवाण ने अपनी प्रस्तुति दी तभी राज्य के ‘वन मंत्री हरक सिंह रावत’ पर देवता आ गए और हरक सिंह रावत तेज आवाज करते हुए नाचने लगे।

वहीं यह सब कुछ देखकर वहाँ का माहौल गंभीर हो गया। काफी देर तक मंत्री हरक सिंह रावत मंच पर इस तरह नाचते रहे। बाद में प्रीतम भरतवाण ने खुद ही ढोल की कमान संभाली और धार्मिक रीति रिवाज से हरक सिंह रावत को शांत करवाया।

देरी से पहुंचे CM धामी

कार्यक्रम की खास बात ये भी रही कि मुख्यमंत्री धामी को इस कार्यक्रम में वक्त पर आना था लेकिन मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में देरी से पहुंचे। हालांकि वहीं राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी तय समय से पहले ही कार्यक्रम में पहुँच गए थे। पर जब कार्यक्रम लगभग अपनी समाप्ति की ओर था, उस वक्त सीएम धामी इस कार्यक्रम में पहुंचे।

देखें हमारी ये खास रिपोर्ट –

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X