1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दीपावली के काम के लिए बुला शराब के नशे में पांच लोगों ने किया दुष्कर्म

दीपावली के काम के लिए बुला शराब के नशे में पांच लोगों ने किया दुष्कर्म

भीलवाड़ा शहर के सुभाष नगर थाना क्षेत्र कि एक निजी होटल में गुरुवार रात एक महिला को शराब पिलाने के बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

भीलवाड़ा, 15 अक्टूबर। भीलवाड़ा शहर के सुभाष नगर थाना क्षेत्र कि एक निजी होटल में गुरुवार रात एक महिला को शराब पिलाने के बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शुक्रवार को महिला ने सुभाष नगर थाने में अनजान पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने पीड़िता का मामला दर्ज कर उसका मेडिकल करवाया है। इस मामले में निजी होटल में उन लोगों के बारे में छानबीन की जा रही है।

पढ़ें :- दिल्ली में हुई रेप की शिकार 12 साल की नाबालिग ने कोलकाता में दिया बच्चे को जन्म

सुभाष नगर थाना प्रभारी पुष्पा कासोटिया ने बताया कि एक महिला ने शुक्रवार को थाने में पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। महिला को थाना क्षेत्र की एक निजी होटल में दीपावली की सफाई के लिए बुलाया था। इसके बाद उसे शराब पिलाकर इसके साथ रात भर सामूहिक दुष्कर्म किया। सुबह महिला को होश आने के बाद उसने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। पीड़ित मध्य प्रदेश की रहने वाली है और यहां पर रोजगार के लिए रहती है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह गुरुवार शाम को अपने कमरे पर लौट रही थी। इस दौरान नजदीकी एक होटल में दीपावली की सफाई करवाने के लिए उसे युवक साथ लेकर गया। युवक उसे होटल के कमरे में लेकर गया। जहां पहले से मौजूद तीन युवकों ने उसे जबरन शराब पिलाई। और उसके साथ रात भर दुष्कर्म किया। इसके बाद होटल के एक कर्मचारी ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह किसी का नाम नहीं जानती। लेकिन, वह पांचों युवकों को चेहरे से पहचान लेगी। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और इस संबंध में होटल के स्टाफ व अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/

पढ़ें :- कांग्रेस नेता अजय माकन ने राजस्थान के पार्टी प्रभारी पद से इस्तीफा दिया, कही ये बात
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...