1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. अमेरिकन रैपर कार्डी बी ने दिया बेटे को जन्म, साझा की तस्वीर

अमेरिकन रैपर कार्डी बी ने दिया बेटे को जन्म, साझा की तस्वीर

अमेरिकन रैपर कार्डी बी ने अपने दूसरे बच्चे की माँ बन गई हैं। कार्डी बी ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मशहूर अमेरिकन रैपर कार्डी बी ने अपने दूसरे बच्चे की माँ बन गई हैं। उन्होंने 4 सितंबर को एक बेटे को जन्म दिया है। इस ख़ुशख़बरी को खुद कार्डी बी ने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ साझा किया है। कार्डी बी ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह और उनके पति ऑफसेट बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। इस खबर के सामने आते ही कार्डी बी के तमाम चाहनेवाले उन्हें बधाई दे रहे हैं।

पढ़ें :- 'द वायर' के एक्टर माइकल के. विलियम्स अपने न्यू यॉर्क अपार्टमेंट में मृतक हालत में मिले

उल्लेखनीय है कि कार्डी बी ने इसी साल जून में अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। बीईटी अवार्ड्स 2021 में कार्डी बी ने प्रेग्नेंसी की हालत में परफॉर्म करके सबको चौंका दिया था। कार्डी बी और ऑफसेट ने गुपचुप तरीके से साल 2017 में शादी की थी। कार्डी बी ने कुछ महीने पहले ही तलाक की अर्जी दी थी। लेकिन सेकेण्ड प्रेग्नेंसी के दौरान कार्डी बी ने यह साफ़ कर दिया था कि वह अपने पति के साथ सारे गिले-शिकवे दूर करने की कोशिश कर रही हैं। कार्डी बी ने जुलाई 2018 में कल्चर कियारी नाम की एक बेटी को जन्म दिया था। जबकि उनके पति पांचवी बार पिता बने हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...