1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पूर्व आईपीएस अमिताभ और उनकी पत्नी के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

पूर्व आईपीएस अमिताभ और उनकी पत्नी के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

प्रीम कोर्ट के बाहर रेप पीड़ित युवती और उसके गवाह को आत्मदाह करने के मामले में हजरतगंज कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार की शाम को पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर को गिरफ्तार किया था।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। शनिवार को गोमतीनगर थाना पुलिस ने पूर्व आईपीएस के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही, उनकी पत्नी पर भी एफआईआर हुई है।

पढ़ें :- टिकटॉक से मशहूर हुईं मेघा ठाकुर का निधन, पिता ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

गोमतीनगर थाना प्रभारी केशव कुमार तिवारी ने बताया कि एफआईआर सब इंस्पेक्टर धनंजय सिंह की ओर से दर्ज करायी गई है। उन्होंने बताया कि जब पुलिस शुक्रवार को दर्ज मुकदमें के मामले में गिरफ्तार करने उनके आवास पहुंची थी तो उन्होंने हाथापाई की थी। इस दौरान पत्नी ने वीडियो बनाया था। दोनों ने सरकारी काम में बाधा डालने और मारपीट की थी। इसी मामले में दोनों पर आज एक और मुकदमा दर्ज हुआ है।

उल्लेखऩीय है कि सुप्रीम कोर्ट के बाहर रेप पीड़ित युवती और उसके गवाह को आत्मदाह करने के मामले में हजरतगंज कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार की शाम को पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर को गिरफ्तार किया था। इस दौरान उन्होंने पुलिस से हाथापाई भी की थी। उनकी पत्नी ने वीडियो बनाया था। पुलिस ने उन्हें गोमतीनगर आवास से जीप पर बैठाकर हजरतगंज कोतवाली लेकर आयी थी। उन पर दुष्कर्म पीड़ित और उसके गवाह को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। इसी मामले की जांच एसआईटी कर रही है और उनकी रिपोर्ट के आधार पर हजरतगंज कोतवाली में तैनात दयाशंकर द्विवेदी की तहरीर पर यह मुकदमा दर्ज हुआ है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...