1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. महंगाई पर लगाम लगाने में केंद्र सरकार रही विफल- कांग्रेस

महंगाई पर लगाम लगाने में केंद्र सरकार रही विफल- कांग्रेस

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मौजूदा समय में महंगाई से लोग त्रस्त हैं। केंद्र सरकार महंगाई पर लगाम लगाने में पूरी तरह फेल रही है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 18 अक्टूबर। महंगाई के मुद्दे को लेकर कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने कहा कि देश में महंगाई इतनी बढ़ गई है कि लोग अपनी रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा नहीं कर पा रहे हैं। राहुल ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि चुनाव-वोट और राजनीति से कहीं अधिक जरूरी है जनता के हित। कांग्रेस जनता के साथ खड़ी है और उनके मुददों को लगातार उठाती रहेगी। राहुल गांधी ने कहा कि मौजूदा समय में महंगाई से लोग त्रस्त हैं। केंद्र सरकार महंगाई पर लगाम लगाने में पूरी तरह विफल है।

पढ़ें :- राहुल गांधी के खिलाफ फर्जी वीडियो परोसने वालों पर करेंगे कानूनी कार्रवाई, कांग्रेस ने कहा- शराफत 'हमारा गहना है, हमारी बेड़ियां नहीं'
rahul tweet

केंद्र सरकार महंगाई पर लगाम लगाने में हुई फेल- राहुल

महंगाई को लेकर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। प्रियंका ने कहा कि केन्द्र सरकार ने वादा किया था कि हवाई चप्पल पहनने वाले लोग भी हवाई जहाज से सफर कर सकेंगे। लेकिन बीजेपी सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम इतने बढ़ा दिए कि अब हवाई चप्पल पहनने वाले और मध्यम वर्ग के लोगों का सड़कों पर सफर करना भी मुश्किल हो रहा है ।

priyanka gandhi tweet

प्रियंका गांधी ने महंगाई को लेकर केंद्र सरकार को घेरा

गौरतलब है कि कांग्रेस बीजेपी सरकार पर महंगाई, रोजगार सहित किसानों के मुद्दों को लेकर लगातार हमलावर रही है। पिछले दिनों संपन्न हुई कांग्रेस कार्यसमित की बैठक में भी ये मुद्दे छाए रहे थे।

पढ़ें :- MGNREGA Scheme : राहुल गांधी ने बीजेपी को घेरते हुए कहा- कोरोना काल में मनरेगा लोगों के लिए वरदान सिद्ध हुआ

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...