1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. मंत्रीमंडल के चेहरे बदलने से कुछ नहीं होगा, जनता बीजेपी से ऊब गई है- अखिलेश यादव

मंत्रीमंडल के चेहरे बदलने से कुछ नहीं होगा, जनता बीजेपी से ऊब गई है- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा- मुख्यमंत्री अपने जुमलों में रोज अपराधों पर जीरो टॉलरेंस की बातें करते रहते हैं, लेकिन कोई उनको सुनता नहीं है। बीजेपी सरकार में मंत्री से लेकर अधिकारी तक सब अपनी मनमानी कर रहे हैं। किसी का किसी पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ, 26 सितंबर। प्रदेश अपराधों की आग में झुलस रहा है। बीजेपी के रामराज में पुलिस जनता की रक्षा के बजाय फर्जी केस बनाने और फर्जी एनकाउंटर करने में लगी रहती है। इसका फायदा उठाकर अपराधी बेखौफ हत्या, लूट, अपहरण और दुष्कर्म की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ये कहना है समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का।

बीजेपी से जनता ऊब चुकी है- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि अब मंत्रिमंडल में बदलाव करने से भी बीजेपी को कुछ हासिल नहीं होगा, क्योंकि चेहरे बदलने की कवायद के बाद भी सरकार तो बीजेपी की ही रहेगी। जनता बीजेपी सरकार से ऊब गयी है और जनता अब उसे सत्ता से बेदखल करने का अंतिम निर्णय कर चुकी है। यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने जुमलों में रोज अपराधों पर जीरो टॉलरेंस की बातें करते रहते हैं, लेकिन कोई उनको सुनता नहीं है। बीजेपी सरकार में मंत्री से लेकर अधिकारी तक सब अपनी मनमानी कर रहे हैं। किसी का किसी पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है।

साधु-संतों की जिंदगी भी खतरे में- यादव

वहीं प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी राज में साधु-संतों की जिंदगी भी खतरे में है। उनपर जानलेवा हमलों की सूची लंबी है, पिछले 4 सालों में 42 साधु संतों की हत्या हो चुकी है। किसी को गोली मारी गई तो किसी की संदिग्ध स्थितियों में मौत हुई। अभी तक किसी को न्याय नहीं मिल पाया है। सहारनपुर में सत्ता संरक्षित दबंगों ने दम्पत्ति को जिंदा फूंक दिया था। कानपुर में दुष्कर्म के बाद युवती को 10वीं मंजिल से फेंक दिया गया। बुलन्दशहर में किशोरी से दुष्कर्म हुआ। गोण्डा में एक दिन में दो विवाहिताओं की दिल दहलाने वाली हत्यायें हो गई। अलीगढ़ में अपहरण की घटना हुई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X