1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. धौलपुर जिले में मुख्यमंत्री गहलोत का प्रस्तावित दौरा 18 नवंबर को

धौलपुर जिले में मुख्यमंत्री गहलोत का प्रस्तावित दौरा 18 नवंबर को

प्रशासन गांव के संग अभियान का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 18 तारीख को धौलपुर जिले के दौरे पर जाएंगे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

धौलपुर, 15 नवंबर। जिले में चल रहे प्रशासन गांव के संग अभियान के अंतर्गत 18 नवंबर को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का धौलपुर जिले का दौरा प्रस्तावित है। अपने दौरे के दौरान मुख्यमंत्री गहलोत प्रशासन गांव के संग अभियान के तहत राजाखेडा एवं बाडी में आयोजित शिविरों का जायजा लेंगे।

सीएम गहलोत के प्रस्तावित धौलपुर दौरे को लेकर जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल तथा जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने सोमवार को बाड़ी उपखंड के ग्राम पंचायत सिंगौरई तथा राजाखेड़ा के ग्राम पंचायत अनन्दापुरा का दौरा कर व्यवस्थाओ का जायजा लिया। जिला कलेक्टर ने अधिकारियों को 18 नवम्बर को मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे के मद्देनजर तैयारियां पूर्ण करने के निर्देश दिए। आज ही जिला कलक्टर ने पंचायत समिति राजाखेड़ा में सभी विभागीय अधिकारियों की बैठक ली। बैठक के दौरान उन्होंने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को हेलीपैड निर्माण के निर्देश दिए। साथ ही विभागीय अधिकारियों को सभा स्थल पर टैंट, पेयजल , एम्बुलेंस मय मेडिकल टीम, फायर बिग्रेड, अस्थायी शौचालय आदि की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी सम्बन्धित विभागीय अधिकारी प्री कैम्प आयोजित कर प्रशासन गांव के संग अभियान के अंतर्गत होने वाले कार्यों की कार्य योजना तैयार करने की हिदायत दी। उन्होंने राज्य सरकार की बजट घोषणा तथा अन्य महत्वाकांक्षी योजना से सम्बन्धित कार्यों की भी समीक्षा कर अधिकारियों को निर्देश दिए।

बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री के संभावित दौरे को लेकर पुलिस अधिकारियों को पूरी तरह मुस्तैद रहने के निर्देश दिए। इसके साथ ही यातायात व्यवस्था प्रबंधन तथा दौरे के समय ट्रैफिक डायवर्जन के सम्बंध में भी निर्देश दिए। इस दौरान उपखंड अधिकारी राजाखेड़ा देवी सिंह एवं पुलिस उपाधीक्षक मनियां मनोज गुप्ता सहित सभी विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X