1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. मुख्यमंत्री ने शहीद जवान सोनित के घर पहुंच दी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री ने शहीद जवान सोनित के घर पहुंच दी श्रद्धांजलि

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रुड़की में धनोरी गांव के निवासी सेना के शहीद जवान सोनित सैनी को उनके पैतृक गांव में श्रद्धांजलि अर्पित की।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रुड़की, 14 अक्टूबर। उत्तराखंड रुड़की के कलियर थाना क्षेत्र के धनोरी गांव निवासी सेना के शहीद जवान सोनित सैनी का पार्थिव शरीर आज सुबह उनके पैतृक गांव धनोरी पहुंचा। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी शहीद सोनित सैनी के घर धनोरी पहुंचे और उन्होंने शहीद सोनित को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए घटना को दुखद बताया और परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी।

मुख्यमंत्री धामी ने असम के गुवाहाटी में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए शहीद हुए धनौरी निवासी भारतीय सेना के जवान सोनित सैनी के घर पहु़ंच उनके पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित किया। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति और शोक में डूबे परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना भी की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा शहीद के परिजनों को हर संभव मदद दी जाएगी।

गौरतलब है कि धनोरी निवासी सेना के जवान सोनित सैनी फिलहाल असम में तैनात थे। कुछ दिन पहले गुवाहाटी के पास एक सड़क दुर्घटना में वह घायल हो गए थे। इसके बाद 11 अक्टूबर को उपचार के दौरान उनका निधन हो गया था। गुरुवार को सुबह तिरंगे में लिपटा सोनित का पार्थिव शरीर रुड़की पहुंचा। इसके बाद जनसैलाब के साथ शहीद सोनित का पार्थिव शरीर वाहन से भगवानपुर को होते हुए धनोरी लाया गया।

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद,रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा और ज्वालापुर से विधायक सुरेश राठौर ने भी शहीद जवान सोनित कुमार सैनी के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।


हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X