1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. केदारधाम की वर्चुअली पूजा में मुख्यमंत्री धामी ने मोदी के दीघार्यु होने की कामना की

केदारधाम की वर्चुअली पूजा में मुख्यमंत्री धामी ने मोदी के दीघार्यु होने की कामना की

- प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर मुख्यमंत्री ने किया पौधरोपण

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

देहरादून, 17 सितंबर। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को केदारनाथ और गंगोत्री धाम की पूजा में वर्चुअली भाग लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र के दीघार्यु जीवन के लिए ईश्वर से कामना की।

पढ़ें :- Uttarakhand Champawat Seat Election : हर किसी को वोट डालने जाना है : पुष्कर सिंह धामी

शुक्रवार सुबह मुख्यमंत्री आवास में नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पौधरोपण किया। इस मौके पर धामी ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश को विकसित राष्ट्र बनाने का सपना भी साकार हो रहा है। मुख्यमंत्री धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर केदारनाथ और गंगोत्री में आयोजित पूजा-अर्चना में भी वर्चुअल माध्यम से प्रतिभाग कर उनके दीर्घ जीवन के लिए ईश्वर से कामना की। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की दृढ़ इच्छाशक्ति और सशक्त नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में उन्नति कर रहा है। पीएम की कार्य करने की शैली ने देश को विश्व स्तर पर नई पहचान दिलाई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड के प्रति प्रधानमंत्री मोदी का विशेष लगाव है। उनके मार्गदर्शन में केदारनाथ का पुनर्निर्माण कर उसे विश्वस्तरीय धार्मिक स्थल बनाने का उनका सपना साकार हो रहा है। बद्रीनाथ पुनर्निर्माण योजनाओं पर भी कार्य गतिमान है। नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और केंद्र सरकार के सहयोग से राज्य के विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं।
इस मौके पर कैबिनेट मंत्री डॉ.धन सिंह रावत, मेयर सुनील उनियाल गामा और विधायक खजान दास ने भी पौधरोपण किया।
हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...