1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दो दिवसीय गोरखपुर दौरा आज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दो दिवसीय गोरखपुर दौरा आज

वनटांगियों से मुलाकात के बाद शाम को लखनऊ के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

उत्तर प्रदेश, 21 नवम्बर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए रविवार शाम गोरखपुर पहुंचेंगे। जनपद आगमन के बाद सर्वप्रथम मुख्यमंत्री मानबेला में जीडीए द्वारा बने प्रधानमंत्री आवास का लोकार्पण कर लाभार्थियों को चाभी प्रदान करेंगे। कार्यक्रम के समापन के बाद सीएम योगी रात्रि विश्राम गोरखनाथ मंदिर में ही करेंगे।

पढ़ें :- वैष्णो देवी हादसे में मृतकों और घायलों की हुई पहचान

 

जनता दरबार में सुनेंगे लोगों की समस्याएं

अगले दिन सोमवार को मुख्यमंत्री जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनेंगे एवं चंपा देवी पार्क में आयोजित बूथ सम्मेलन को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में संबोधित करेंगे। वनटांगियों से मुलाकात के बाद शाम को लखनऊ के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

 

1400 आवंटियों को पीएम आवास की सौपेंगे चाभी 

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब 1400 आवंटियों को पीएम आवास योजना के तहत बने आवास का लोकार्पण करेंगे। कार्क्रम के समापन के बाद वहां से मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर जाएंगे। दर्शन-पूजन के बाद मुख्यमंत्री, अधिकारियों के साथ विकास कार्यों के अलावा पीएम नरेन्द्र मोदी के आगमन की भी तैयारियों की समीक्षा भी कर सकते हैं।

पढ़ें :- News Bulletin : पढ़ें सुबह की 10 बड़ी ख़बरें, जिन पर रहेंगी हमारी ख़ास नज़र

 

भाजपा गोरखपुर क्षेत्र के बूथ सम्मेलन में होंगे शामिल

मंदिर में ही रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सोमवार को वह जनता दर्शन में फरियादियों की समस्याएं भी सुनेंगे। दोपहर एक बजे चंपा देवी पार्क में आयोजित भाजपा गोरखपुर क्षेत्र के बूथ सम्मेलन में शामिल होंगे। दोपहर 3.30 बजे रजही के खाले टोला जाएंगे और वनटांगिया परिवारों के साथ संवाद करेंगे। इसके बाद वह लखनऊ प्रस्थान कर जाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...