1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. चंकी पांडे ने ड्रग केस मामले में फंसी बेटी अनन्या पांडे को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

चंकी पांडे ने ड्रग केस मामले में फंसी बेटी अनन्या पांडे को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

इन तस्वीरों में पिता चंकी पांडे और बेटी अनन्या के खास बॉन्डिंग को साफ देखा जा सकता है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बॉलीवुड की क्यूट और खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) आज अपना 23वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनके पिता अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey) ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। चंकी पांडे ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बेटी अनन्या के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए चंकी पांडे ने लिखा-‘मेरे दिल की धड़कन अनन्या जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई । आप को दुनिया में प्यार और सफलता हासिल हों।”

पढ़ें :- शाहरुख खान से हुई मुंबई एयरपोर्ट पर पूछताछ, कस्टम अधिकारियों ने लगाया जुर्माना- जाने क्या था पूरा मामला

इन तस्वीरों में पिता चंकी पांडे और बेटी अनन्या के खास बॉन्डिंग को साफ देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। चंकी पांडे और अनन्या बॉलीवुड के मशहूर पिता-बेटी की जोड़ियों में से एक हैं। 30 अक्टूबर ,1998 को जन्मी अनन्या पांडे ने अपने अभिनय और क्यूटनेस की बदौलत कम समय में अपनी खास पहचान बनाई है।

अनन्या पांडे ने साल 2019 में पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वह फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ एवं ‘खाली पीली’ में नजर आईं। फिल्मों के अलावा अनन्या कई विज्ञापनों और मैग्जीन कवर पर भी नजर आती हैं। अनन्या सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म लाइगर में नजर आएंगी ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...