1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. पीएम मोदी की प्रस्तावित रैली को लेकर सीएम ने किया सभा स्थल का निरीक्षण

पीएम मोदी की प्रस्तावित रैली को लेकर सीएम ने किया सभा स्थल का निरीक्षण

प्रस्तावित रैली के मद्देनजर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने शुक्रवार को स्थलीय निरीक्षण किया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

देहरादून, 03 दिसंबर। प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Election 2022)  को देखते हुए भाजपा (BJP) ने अपनी तैयारियां इन दिनों तेज कर दी है। अब चुनावी मौसम में जान फूंकने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देहरादून के दौरे पर जाएंगे। वहीं आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi)  की शनिवार को परेड ग्राउंड में प्रस्तावित रैली के मद्देनजर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने शुक्रवार को स्थलीय निरीक्षण किया।

पढ़ें :- Uttarakhand Election 2022 : बीजेपी ने 59 उम्मीदवारों की सूची जारी की, पुष्कर सिंह धामी खटीमा से उम्मीदवार तो लिस्ट में 10 नए चेहरों को टिकट

 

पढ़ें :- लड़की हूँ, मैं लड़ सकती हूँ मुहिम को लगा बड़ा झटका, पढ़ें क्या है पूरा मामला ?

18,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की देंगे सौगात

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कल यानी 4 दिसम्बर को उत्तराखंड के दौरे पर जाएंगे जहां पीएम मोदी प्रदेश में करीब 18,000 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे इसके आलावा पीएम मोदी एक बड़ी चुनावी जनसभा को भी संबोधित करेंगे। भाजपा ने दावा किया है कि पीएम मोदी की रैली में 1 लाख तक की संख्या में लोग शामिल हो सकते हैं।

 

सीएम धामी लगातार तिन बार कर चुके हैं निरीक्षण 

बता दें कि पीएम मोदी के प्रस्तावित रैली को लेकर सीएम धामी लगातार बीते 3 दिनों से जनसभा स्थल का निरीक्षण  कर चुके हैं। पीएम मोदी की होने वाली इस रैली को लेकर सीएम धामी पूरी तरह से नज़र बनाए हुए हैं। सीएम धामी के अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सुरक्षा व्यस्था को ध्यान में रखते हुए एसपीजी की भी टीम सभा स्थल में पहुँच चुकी है। वहीं मुख्यमंत्री ने परेड ग्राउंड पर विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया और अधिकारियों को समय पर समुचित व्यवस्था के लिए निर्देश दिये।

पढ़ें :- लखनऊ में जन्मे बिरजू महाराज के निधन से संगीत की दुनिया शोकाकुल, प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ने दी भावभीनी विदाई

इस अवसर पर केन्द्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी, केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, गढ़वाल आयुक्त सुशील कुमार, जिलाधिकारी आर राजेश कुमार, एसएसपी जन्मेजय खण्डूरी, भाजपा नेता कुलदीप कुमार आदि के साथ ही लोक निर्माण, पुलिस एवं एसपीजी के अधिकारीगण उपस्थिति थे।

और पढ़ें –

CMIE REPORT : न्यूनतम बेरोजगारी दर की श्रेणी में शीर्ष 5 राज्यों में उत्तराखंड शामिल

पढ़ें :- पार्टी से निष्काषित होने के बाद हरक रावत का बड़ा बयान, कहा विनाश काले विपरीत बुद्धि

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...