1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार : मरणोपरांत भी रामविलास पासवान का अपमान कर रहे है सीएम : चिराग पासवान

बिहार : मरणोपरांत भी रामविलास पासवान का अपमान कर रहे है सीएम : चिराग पासवान

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हमेशा मेरे पिता रामविलास पासवान का अपमान किया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पटना, 12 अक्टूबर। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री पर रामविलास पासवान का हमेशा अपमान करने का आरोप लगाया है। चिराग पासवान ने मंगलवार को दिल्ली से पटना लौटते ही पटना के जयप्रकाश नारायण हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हमेशा मेरे पिता रामविलास पासवान का अपमान किया है।

पढ़ें :- बिहार विधान परिषद की 11 सीटों पर लगभग तय हुए जदयू के उम्मीदवार

चिराग ने आगे कहा  कि रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर जदयू कोटे के मंत्री ने बड़े-बड़े दावे किये। स्मारक बनाने, प्रतिमा लगाने, रोड का नामकरण और राजकीय अवकाश की घोषणा का वादा किया गया लेकिन इनमें से किसी एक वादे को भी सरकार ने पूरा नहीं किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जीते जी रामविलास पासवान का अपमान किया और अब मरणोपरांत भी उन्हें अपमानित कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने हमारी पार्टी को लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) का नाम दिया है। इससे साफ़ जाहिर होता है कि रामविलास पासवान का असली उत्तराधिकारी कौन है। पार्टी के इस नाम के साथ हम बेहतर काम करेंगे। प्रभारियों की नई टीम बनाई जा रही है।

चिराग ने चुनाव प्रभारी को लेकर कहा कि  विधानसभा में किसे चुनाव प्रभारी बनाया जायेगा, इस बात पर अभी विचार हो रहा है। जल्द ही इसका एलान किया जायेगा। दुर्गा पूजा के बाद ‘ लोक जनशक्ति पार्टी’  ”रामविलास” के नेता और कार्यकर्ता दरभंगा के कुशेश्वरस्थान और मुंगेर के तारापुर विधानसभा क्षेत्र में कैंप करेंगे। इन दोनों सीटों पर हमारी जीत पक्की है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में विधानसभा की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर बिहार की सियासत गर्म है। सभी पार्टियां चुनावी मैदान में अपना दम दिखाने को तैयार हैं। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने भी कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीट से अपना उम्मीदवार उतारा है।

पढ़ें :- बिहार में विप की सीटों का बंटवारा, 13 पर भाजपा और 11 पर जदयू लड़ेगी चुनाव

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...