1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड दौरे पर आए सीएम केजरीवाल ने टैक्सी-ऑटो संचालकों से किया संवाद

उत्तराखंड दौरे पर आए सीएम केजरीवाल ने टैक्सी-ऑटो संचालकों से किया संवाद

केजरीवाल ने कहा कि समस्याएं तो चलती रहेंगी लेकिन मैं आपसे यहाँ रिश्ता बनाने आया हूं, आपका भाई बनने आया हूं. सीएम ने कहा कि मैं यहाँ आपकी सारी समस्या मेरी जिम्मेदारी होगी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

हरिद्वार, 21 नवंबर। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज हरिद्वार दौरे पर हैं। सीएम केजरीवाल ने हरिद्वार के एक होटल में टैक्सी-ऑटो संचालकों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि समस्याएं चलती रहेंगी, लेकिन मैं आपसे रिश्ता बनाने आया हूं, आपका भाई बनने आया हूं,आपकी सारी समस्या मेरी जिम्मेदारी होंगी। कार्यक्रम के दौरान उनके संबोधन ने कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया।

 

हरिद्वार में टैक्सी-ऑटो संचालकों से किया सीधा संवाद 

अरविंद केजरीवाल ने हरिद्वार में टैक्सी-ऑटो संचालकों से सीधा संवाद किया। इसमें टैक्सी-ऑटो संचालकों ने केजरीवाल को अपनी समस्याओं से अवगत कराया। साथ ही बताया कि कोरोना लॉकडाउन में उन्हें किस तरह की समस्याओं से जूझना पड़ा। केजरीवाल ने सभी की समस्याओं का सुना और उनके निस्तारण करने की बात कही। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आप की सरकार बनने में 70 फीसदी ऑटो वालों का सहयोग है। पहले दिल्ली में ऑटो वालों को दूसरी नजर से देखा जाता था, फिर पार्टी ने उनसे बात की और उन्हें समझाया गया।

 

पहला मुख्यमंत्री हूँ जिसे ऑटो वाला सीधे मैसेज करता है

केजरीवाल ने कहा कि एक ऑटो वाला दिनभर मेहनत करता है और गरीब बस्तियों में रहता है। इसके बावजूद लोग इनको ऑटो माफिया कहते थे, लेकिन उनकी सरकार ने आज ऑटो वालों का पूरा सिस्टम बदल दिया है, जिससे जनता भी खुश और ऑटो वाला भी खुश हैं केजरीवाल ने कहा कि भारत के इतिहास में वे पहले मुख्यमंत्री है जिसे ऑटो वाला सीधे मैसेज करता है।

दिल्ली सरकार ने फिटनेस चार्ज माफ कर दिया और सरकार उसका पैसा देती है। फिटनेस छोड़कर सब कुछ ऑनलाइन कर दिया है। कोरोना में 1.5 लाख ऑटो वालों के 5 हजार की राहत राशि उनके अकाउंट में डाली गई। वहीं दूसरी लहर में ‘1.80 लाख’ ऑटो वालों को फिर से 5 हजार की राहत राशि दी गई। सीएम केजरीवाल ने कहा कि समस्याएं तो चलती रहेंगी लेकिन मैं आपसे यहाँ रिश्ता बनाने आया हूं, आपका भाई बनने आया हूं. सीएम ने कहा कि मैं यहाँ आपकी सारी समस्या मेरी जिम्मेदारी होगी।

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X