1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पुलिस दिवस पर मुख्यमंत्री, राज्यपाल और शुभेंदु अधिकारी ने किया ट्वीट

पुलिस दिवस पर मुख्यमंत्री, राज्यपाल और शुभेंदु अधिकारी ने किया ट्वीट

पश्चिम बंगाल में बुधवार पुलिस दिवस मनाया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एवं राज्यपाल जगदीप धनखड़ सहित विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने ट्वीट किया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

कोलकाता, 01 सितंबर। राज्यभर में आज पुलिस दिवस मनाया जा रहा है। इस मौके पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एवं राज्यपाल जगदीप धनखड़ सहित विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने ट्वीट किया है।

पढ़ें :- West Bengal : बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने तृणमूल कांग्रेस में की वापसी, अभिषेक बनर्जी ने किया पार्टी में स्वागत

गुरुवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट किया है कि, ‘पुलिस दिवस पर मैं अपने पुलिस बल के सभी सदस्यों को इस कठिन समय में उनकी अथक सेवा के लिए सलाम कराती हूं। बंगाल के लोगों की सेवा करने और उनकी रक्षा करने के आपके अथक प्रयास सभी को भाते हैं। प्रत्येक सदस्य और उनके परिवार का हृदय से आभार।

दूसरी ओर, राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने पश्चिम बंगाल पुलिस को सम्बोधित करते हुए ट्वीट किया है कि पुलिस दिवस पर मैं इस वर्दी में सभी की अपेक्षा करता हूं। कानून के शासन को बनाए रखने और ‘मानवाधिकार योद्धाओं’ के रूप में कार्य करने के लिए। एक राजनीतिक पुलिस लोकतंत्र के लिए खतरा बनती है और ‘पुलिस राज्य’ की ओर ले जाती है। गैर-पक्षपाती रुख कानून के शासन और लोकतंत्र के विकास के लिए बेहद जरुरी है।

बुधवार को भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि एक पुलिस अधिकारी भारत के संविधान के प्रति निष्ठा की, बिना किसी डर या पक्षपात के कानून को सख्ती से लागू करने की शपथ लेता है। यह कामना करते हुए कोलकाता पुलिस और पश्चिम बंगाल पुलिस को पुलिस दिवस के मौके पर, मैं उन्हें उनके द्वारा ली गई शपथ की याद दिलाना चाहूंगा, जिसे उन्हें नहीं भूलना चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...