1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. CM नवीन पटनायक ने PM मोदी को लिखा पत्र, कहा- खुले बाजार में उपलब्ध करवानी चाहिए वैक्सीन

CM नवीन पटनायक ने PM मोदी को लिखा पत्र, कहा- खुले बाजार में उपलब्ध करवानी चाहिए वैक्सीन

देश में कोरोना वायरस के संक्रमण ने हाहाकार मचा दिया है। सीएम नवीन पटनायक ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है। पीएम मोदी को लिखे पत्र में सीएम पटनायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कोविड-19 टीकों को खुले बाजार में बिक्री की मंजूरी देने की अपील की है।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के संक्रमण ने हाहाकार मचा दिया है। सीएम नवीन पटनायक ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है। पीएम मोदी को लिखे पत्र में सीएम पटनायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कोविड-19 टीकों को खुले बाजार में बिक्री की मंजूरी देने की अपील की है। पीएम मोदी को लिखे पत्र में कहा उन्होंने कहा कि इस कदम से राज्य सरकारों को समाज में इस महामारी के संदर्भ में जोखिम संभावित लोगों पर ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलेगी।

पढ़ें :- Jharkhand IAS Pooja Singhal Case : निशिकांत का ट्विट ‘वार’, चौधरी जी के मोबाइल डिटेल का राज किश्तों में खोलेंगे

 

सीएम पटनायक ने इस बात पर भी बल दिया कि जिन कोविड-19 टीकों को वैश्विक स्तर पर भरोसेमंद एजेंसियों से मंजूरी मिल गई हैं उन्हें भारत में मंजूरी दे दी जानी चाहिए। ओडिशा सहित पूरे देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। लगातार वैक्सीन की मांग बढ़ती जा रही है ताकि इस घातक वायरस के संक्रमण को फैलने पर काबू पाया जा सके।

उन्होंने आगे कहा, ‘कुछ मेट्रोपॉलिटिव सिटी में कोरोना के केस काफी ज्यादा दर्ज किए गए है, वहां प्राथमिकता के आधार पर उम्र की छूट देते हुए वैक्सीनेशन किया जाना चाहिए।’ इसके अलावा उन्होंने कहा कि ओडिशा में वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों की भारी प्रतिक्रिया मिल रही है। हालांकि, रुक-रुककर हो रही सप्लाई से मांग को पूरा करने में एक चुनौती खड़ी हो रही है। हमारे पास तीन लाख से ज्यादा रोजाना वैक्सीन लगाने की क्षमता है।

पढ़ें :- Cruise Drugs Case : आर्यन खान को क्लीन चीट, समीर वानखेड़े पर गिरेगी गाज, खराब जांच के लिए सरकार लेगी एक्शन
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...