1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड : मुख्यमंत्री धामी का दो दिवसीय अयोध्या दौरा आज से, प्रभु श्री राम का करेंगे दर्शन !

उत्तराखंड : मुख्यमंत्री धामी का दो दिवसीय अयोध्या दौरा आज से, प्रभु श्री राम का करेंगे दर्शन !

रामलला के दर्शन के साथ ही कई अन्य महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे.

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

देहरादून, 16 अक्टूबर। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज से अपने दो दिवसीय दौरे पर अयोध्या जाएंगे। अपने दो दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री धामी सबसे पहले रामलला और हुनुमान गढ़ी में दर्शन-पजून करेंगे। राम लला का दर्शन करने के बाद सीएम धामी कई अन्य महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

पढ़ें :- Uttarakhand : चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर है उत्तराखंड, लोगों का हो रहा है री-वेरिफिकेशन- CM पुष्कर सिंह धामी

ख़बरों के मुताबिक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शनिवार दोपहर साढ़े बारह बजे ‘जौलीग्रांट एयरपोर्ट देहरादून’ के लिए प्रस्थान करेंगे। फिर यहां से डेढ़ बजे राजकीय वायुयान द्वारा अयोध्या के लिए प्रस्थान करेंगे और दोपहर दो बजकर 45 मिनट पर नाका एयरपोर्ट अयोध्या पहुंचेंगे। फिर यहां से 2 बजकर 55 मिनट पर कार से प्रस्थान कर 3:15 मिनट पर सरयू होटल यात्री निवास नया घाट पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री इसके बाद अयोध्या पहुंचकर सबसे पहले रामलला और हनुमानगढ़ी में दर्शन-पूजन करेंगे। मुख्यमंत्री का रात्रि निवास सरयू होटल नयाघाट पर होगा। अगले दिन मुख्यमंत्री 17 अक्टूबर को सुबह नौ बजे से पूर्वान्ह 11 बजे तक दिल्ली सेवा धाम अयोध्या की ओर से रामलला के दर्शनार्थियों के लिए बनाए गए बहु उपयोगी धर्मशाला के पूजन समारोह में शमिल होंगे।

इसके पश्चात 11 बजकर 20 मिनट पर नाका एयरपोर्ट से देहरादून के लिए रवाना होकर 12:45 बजे जौलीग्रांट एअरपोर्ट पहुंचेंगे। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री धामी के इस दो दिवसीय यात्रा में उनके साथ राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, स्वामी यतीश्वरानंद के अलावा अन्य लोग भी शमिल हो सकते हैं।

पढ़ें :- तीन घेरों की सुरक्षा में बंद हुईं ईवीएम

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...