1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. महाराष्ट्र को बर्बाद कर रहे हैं उद्धव ठाकरे : नारायण राणे

महाराष्ट्र को बर्बाद कर रहे हैं उद्धव ठाकरे : नारायण राणे

केंद्रीय मंत्री राणे की जन आशीर्वाद यात्रा मुंबई से शुरू

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई,19 अगस्त (हि.स.)। केंद्रीय सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री नारायण राणे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर महाराष्ट्र को बर्बाद करने का आरोप लगाया है। राणे ने कहा कि उनका प्रयास महाराष्ट्र को हर क्षेत्र में नंबर-वन बनाने का होगा।

पढ़ें :- भूपेंद्र पटेल करेंगे आज नामांकन दाखिल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रहेंगे मौजूद, पढ़ें

केंद्रीय मंत्री राणे ने मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज एयरपोर्ट से गुरुवार को अपनी जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की। एयरपोर्ट पर राणे का जोरदार स्वागत किया गया। राणे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस की वजह से उन्हें मोदी मंत्रिपरिषद में जगह मिली है। पिछले डेढ़ महीने से वे प्रधानमंत्री मोदी के साथ काम कर रहे हैं और उन्हें काम करने का अलग अनुभव मिला है। राणे ने कहा कि उनका प्रयास महाराष्ट्र को हर क्षेत्र में आगे ले जाने का होगा।

नेता प्रतिपक्ष फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र विकास के मार्ग पर आगे बढ़ रहा था। महाराष्ट्र विकास की राह में गुजरात से भी आगे निकल गया था, लेकिन पिछले दो साल में राज्य अपने पड़ोसी राज्यों- गुजरात और कर्नाटक से पिछड़ गया है। भाजपा की प्रतिबद्धता महाराष्ट्र की जनता के साथ है। इसी वजह से भाजपा राज्य को विकास के पथ पर ले जाने के लिए संघर्ष करती रहेगी। फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में हर तरफ लूट मची हुई है। भाजपा राज्य में चल रही वसूली का जोरदार विरोध करेगी और जनता के लिए संघर्षरत रहेगी।

इस अवसर पर विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष प्रवीण दरेकर, पूर्व मंत्री आशीष शेलार, मुंबई भाजपा अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा और कृपाशंकर सिंह आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- मुंबई: लिफ्ट ने ली जान, लुका- छुपी खेल रही 16 साल की लड़की की दर्दनाक मौत, 2 गिरफ्तार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...